उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रंजिश में युवक की आंखों में मिर्च झोंककर चाकू से गोद डाला पूरा शरीर, 4 लोगों पर हत्या का मुकदमा - Young man stabbed to death

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Aug 18, 2024, 11:17 AM IST

बरेली के मीरगंज में युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. बदमाशों ने युवक की गर्दन, सिर, चेहरे पर ताबड़तोड़ चाकू से कई वार कर दिए. पुलिस ने फरार आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है.

Etv Bharat
पुरानी रंजिश में युवक की हत्या (photo credit- Etv Bharat)

बरेली :मीरगंज थाना क्षेत्र के रईया नगला गांव में शनिवार की रात रंजिश के चलते एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. युवक की पहचान मोईन के रूप में हुई है. एफआईआर के मुताबिक युवक का पड़ोस में रहने वाले युवक से जानवर बांधने-खोलने को लेकर विवाद हुआ था. इसके अलावा एक और मामले को लेकर खींचतान चल रही थी. इसे लेकर आरोपियों ने आंखों में मिर्च झोंककर उसकी हत्या कर दी.

रईया नगला गांव में आविद अली रहते हैं. उनका बेटे मोईन का पड़ोस के रहने वाले आरिस उर्फ छोटू से जानवर बांधने-खोलने को लेकर विवाद हुआ था. इसके अलावा मोईन, आरिस की बहन से भी बातचीत करता था. इसे लेकर पड़ोसी से उसकी रंजिश चल रही थी. रात में मोईन अपने पिता के साथ खाना खाने के बाद टहलने निकला था. टहलने के बाद घर लौटते समय नत्थू शाह के घर के पास पहले से घात लगाए बैठे आरोपियों ने उसे घेर लिया.

आरोपियों ने मोईन की आंखों में लाल मिर्च पाउडर डाल दिया. इसके बाद चाकू से हमला कर दिया. पिता ने मोईन को बचाने की कोशिश की. लोगों को बुलाने चले गए. तब तक आरोपियों ने मोईन को पकड़कर उसकी गर्दन, सिर, चेहरे और पेट पर ताबड़तोड़ चाकू से कई वार कर दिए.


इसे भी पढ़े-हैवानियत: अगवा मासूम की हत्या के पहले आरोपी ने किया था दुष्कर्म, पुलिस से मुठभेड़ में हत्यारे को लगीं दो गोली

आरिस, सैफ अली, अरशद अली और इशरत उर्फ बव्वू ने मिलकर इस घटना को अंजाम दिया. स्थानीय लोगों और परिजनों ने मोईन को गंभीर हालत में जिला अस्पताल पहुंचाया, यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. परिजनों का कहना है, कि आरोपियों ने पहले ही धमकी दी थी कि वो मोईन को रास्ते से हटा देंगे. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए एफआईआर दर्ज कर ली है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

चार लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज: हत्या के मामले में पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है. आरोपियों में आरिस उर्फ छोटू, सैफ अली, अरशद अली और इशरत उर्फ बव्वू शामिल हैं. सभी आरोपी एक ही परिवार के हैं. प्रभारी निरीक्षक कुंवर बहादुर सिंह ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर ली गई है. आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं. मामले की जांच जारी है.

यह भी पढ़े-फतेहपुर में युवक ने बड़े भाई को मारी गोली; मौके पर ही मौत, रुपयों के बंटवारे को लेकर चल रहा था विवाद - FATEHPUR murder

ABOUT THE AUTHOR

...view details