राजस्थान

rajasthan

नाबालिग को ढाई माह तक बंधक बनाकर किया सामूहिक दुष्कर्म, बच्ची ने अस्पताल में तोड़ा दम - Gang raped victim dies

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : May 29, 2024, 8:10 AM IST

Gang raped victim dies, बांसवाड़ा अस्पताल में इलाजरत एक नाबालिग सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता ने सोमवार को दम तोड़ दिया. पुलिस की ओर से बताया गया कि आरोपी बच्ची को करीब ढाई माह पहले अगवा करके ले गए थे. इसके बाद आरोपियों ने बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. वहीं, हालत बिगड़ने पर बच्ची को उसके घर छोड़कर फरार हो गए.

Gang Raped in Banswada
नाबालिग सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता की मौत (ETV BHARAT Banswada)

बांसवाड़ा. जिले के पाटन क्षेत्र निवासी एक नाबालिग बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस की ओर से बताया गया कि ढाई माह पहले आरोपी ने बच्ची को अगवा किया था और उसने बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. वहीं, हालत बिगड़ने पर आरोपी उसे गंभीर अवस्था में पिता के घर छोड़कर मौके से फरार हो गया. इसके बाद नाबालिग को कुशलगढ़ अस्पताल में भर्ती कराया, जहां हालत गंभीर होने पर उसे प्राथमिक उपचार के बाद बांसवाड़ा रेफर कर दिया गया. वहीं, सोमवार को इलाज के दौरान बच्ची ने अस्पताल में दम तोड़ दिया.

पाटन थानाधिकारी राम स्वरूप ने बताया कि मंगलवार को परिजनों की ओर से थाने में रिपोर्ट दी गई, जिसके बाद नाबालिग के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को शव सौंप दिया गया. पीड़ित परिवार की रिपोर्ट पर प्रकरण दर्ज कर लिया गया है. फिलहाल आरोपी फरार हैं और पुलिस आरोपियों की तलाश में उनके संबंधित ठिकानों पर दबिश दे रही है. उन्होंने बताया कि इस मामले की जांच कुशलगढ़ डीएसपी के कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें -राजस्थान के मकराना में छह साल की मासूम से दरिंदगी, पड़ोसी युवक पर दुष्कर्म का आरोप - Minor Raped In Makrana

पिता ने कही ये बात : वहीं, मृतका के पिता ने बताया कि करीब ढाई माह पहले आरोपी बच्ची को उठा ले गए थे. उसके बाद 23 मई को सुबह करीब 5 बजे बच्ची को घर छोड़कर आरोपी मौके से फरार हो गए. इधर, बच्ची की हालत गंभीर होने पर उसे कुशलगढ़ अस्पताल ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद बच्ची को बांसवाड़ा महात्मा गांधी अस्पताल रेफर कर दिया गया. वहीं, सोमवार को इलाज के दौरान बच्ची ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. बच्ची की मौत के बाद अस्पताल प्रबंधन ने अस्पताल चौकी को इसकी सूचना दी. इस पर हेड कांस्टेबल विट्ठल ने शव को अपने कब्जे में लेकर मोर्चरी में शिफ्ट कराया दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details