उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आगरा में 13 साल की बच्ची से रेप; होटल मालिक के बेटे ने की वारदात, विरोध करने पर तानी बंदूक

Agra Girl Raped on Gun Point: दो घंटे तक होटल के कमरे में बंधक बनाकर रखा, पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू की.

Etv Bharat
आगरा में 13 साल की बच्ची से रेप. (Photo Credit; ETV Bharat Archive)

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 4 hours ago

आगरा: ताजनगरी में फतेहाबाद मार्ग स्थित एक होटल में 13 वर्षीय किशोरी को बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. किशोरी का आरोप है कि आरोपी होटल संचालक के बेटे ने नौकरी लगवाने के नाम पर बुलाया. आरोपी उसे कार से होटल ले गया. जहां पर धमका कर दुष्कर्म किया. विरोध और शोर मचाने पर आरोपी ने बंदूक तान दी. दो घंटे तक बंधक बनाकर कई बार दुष्कर्म किया.

इसके साथ ही मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी दी. पीड़िता डरी सहमी घर पहुंची. वहां उसकी हालत खराब हो गई. जब हालत में सुधार हुआ तो शुक्रवार रात अपनी मां के साथ पीड़ित किशोरी ताजगंज थाने पर पहुंची. पीड़िता की मां की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. आरोपी होटल संचालक के बेटे की तलाश में दबिश दी जा रही है.

किशोरी की मां ने पुलिस को बताया कि बेटी से दुर्गा कॉम्प्लेक्स, फतेहाबाद रोड निवासी राकेश राजपूत फोन पर बात करता था. उसने बेटी को अपनी बातों के जाल में फंसा लिया. आरोपी राकेश के पिता अर्जुन सिंह का एक होटल है. आरोपी ने बेटी को होटल में नौकरी देने की बात करने लगा. 21 अक्टूबर 2024 को दोपहर 12 बजे उसने बेटी को मारुति चौराहा शमसाबाद रोड पर बुलाया. जहां पर आरोपी राकेश काले रंग की गाड़ी में पहुंचा.

उसने बेटी को कार में बैठाया और फतेहाबाद रोड स्थित सिटी होटल में ले गया. जहां आरोपी ने धमकाकर बेटी के साथ दुष्कर्म किया. आरोपी की इस करतूत से बेटी की हालत बिगड़ गई. बेटी रोई और शोर मचाया तो आरोपी ने बंदूक निकाल ली. उस पर बंदूक तान दी. उसे बंदूक के दम पर बंधक बनाकर कई बार दुष्कर्म किया. आरोपी ने करीब दो घंटे तक बेटी को बंधक बनाकर होटल में ही रखा. इसके बाद धमका कर मारुति चौराहे पर छोड़ कर भाग गया.

पीड़ित किशोरी की मां ने पुलिस को बताया कि आरोपी की धमकी से बेटी दहशत में आ गई. वो घर पर डरी सहमी आई थी. इसके बाद सो गई. उसकी तबीयत खराब हो गई. उसे बुखार आ गया. मैंने बेटी की हालत ठीक होने का इंतजार किया. अब बेटी की हालत में सुधार हुआ तो थाने पर शुक्रवार रात शिकायत देने आईं हूं. इस पर ताजगंज थाना पुलिस ने छानबीन की और मुकदमा दर्ज कर लिया.

एसीपी सैय्यद अरीब अहमद ने बताया कि शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पीड़ित किशोरी के बयान दर्ज किए गए हैं. उसका मेडिकल कराया है. सीसीटीवी फुटेज से इसकी पुष्टि हो गई है कि होटल संचालक का बेटा ही किशोरी को लेकर होटल में गया था. आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ेंःखुद को बुजुर्ग साबित करने की दौड़; 2 साल की जद्दोजहद के बाद 40 से 80 साल के हुए प्रयागराज के कल्लू

ABOUT THE AUTHOR

...view details