मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मोबाइल बना काल, दिनभर फोन में लगी रहती थी पत्नी, बच्चों के साथ उठाया ये खौफनाक कदम - Mauganj Women Suicide With Child

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Jun 12, 2024, 5:56 PM IST

मऊगंज जिले के लौर थाना क्षेत्र में पति से विवाद के बाद पत्नी ने बच्चों के साथ आत्महत्या कर ली. इलाज के दौरान पत्नी की मौत हो गई है और बच्चों का इलाज चल रहा है.

MAUGANJ A WOMEN KILLS HERSELF
महिला ने बच्चों के साथ उठाया ये कदम (Etv Bharat)

मऊगंज। जिले के लौर थाना क्षेत्र से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां पर रहने वाली एक महिला की उसके पति से मोबाइल चलाने की बात को लेकर नोकझोंक हो गई. कुछ घंटे बाद ही महिला ने अपने तीन बच्चों के साथ आत्मघाती कदम उठा लिया. मामले की सूचना मिलते ही सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान बुधवार को महिला की मौत हो गई, जबकि बच्चों की हालत गंभीर बनी हुई है.

मऊगंज में पत्नी ने बच्चों के साथ उठाया खौफनाक कदम (Etv Bharat)

पत्नी ने बच्चों के साथ उठाया खौफनाक कदम

दरअसल, यह मामला लौर थाना क्षेत्र स्थित देवतालाब का है. बताया जा रहा है कि यहां पर रहने वाला राजेंद्र कुशवाहा पत्नी के मोबाइल चलाने की लत से परेशान था. बीते 10 जून को राजेंद्र की पत्नी शीलू कुशवाहा मोबाइल चलाने में व्यस्त थी. इसी दौरान दोनों के बीच मोबाइल चलाने को लेकर मामूली कहासुनी हो गई, जिसके बाद पति ने पत्नि के हाथों से मोबाइल छीनकर उसे तोड़ दिया. पति द्वारा मोबाइल तोड़ने से पत्नी नाराज हो गई. इसके बाद उसने अपने तीन बच्चों के साथ आत्महत्या कर ली. परिजन आनन-फानन में रीवा के संजय गांधी अस्पताल ले गए. जहां चारों का इलाज किया जा रहा था, लेकिन बुधवार को महिला मौत हो गई, जबकि बच्चों की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है. जिनका उपचार किया जा रहा है. पुलिस ने मर्ग कायम कर घटना की जांच पड़ताल शुरु कर दी है. महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है.

ये भी पढ़ें:

कॉल रिसीव नहीं करने पर बौखलाया सिरफिरा आशिक, प्रेमिका को घर में घुसकर मारी गोली, हालत गंभीर

रीवा में 'टॉयलेट एक प्रेम कथा', पत्नी ने छोड़ी सुसराल, कहा- पहले पति करके दिखाए यह काम तब लौटूंगी

इस मामले पर मृतका के पति राजेन्द्र कुशवाहा ने बताया कि ''घर पर बच्चे थे. मोबाइल चलाने की जिद पर लड़ाई करने लगे. इसके बाद मैंने मोबाइल को छीनकर तोड़ दिया. इसके बाद पत्नी ने आत्मघाती कदम उठा लिया. सभी को अस्पताल ले जाया गया. जहां बुधवार को इलाज के दौरान पत्नी की मौत हो गई, जबकि बच्चों का इलाज किया जा रहा है.'' घटना के बारे में फोन पर बातचीत करते हुए लौर थाना प्रभारी जगदीश सिंह ठाकुर ने बताया कि ''मामले के जांच की जा रही है. जांच के दौरान जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.''

ABOUT THE AUTHOR

...view details