उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अलीगढ़ में शादीशुदा प्रेमिका ने प्रेमी पर फेंका तेजाब, 12 साल से कर रहा था ब्लैकमेल - Girlfriend threw acid on boyfriend

अलीगढ़ के एक रेस्टोरेंट में प्रेमिका ने प्रेमी के ऊपर फेंका तेजाब, पुलिस आने से पहले ही युवक मौके से भागा

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 5 hours ago

Etv Bharat
शादीशुदा प्रेमिका का इंतकाम (Photo Credit; ETV Bharat)

अलीगढ़: यूपी के अलीगढ़ में शनिवार को एक ऐसी घटना घटी जिसको सुनकर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. युवती ने एक युवक के ऊपर तेज़ाब फेंक दिया. लड़के ने अपनी प्रेमिका को रेस्टोरेंट में मिलने के लिए बुलाया था. दोनों एक टेबल पर बैठ बातचीत कर रहे थे कि अचानक प्रेमिका ने बैग से तेजाब भरी बोतल निकाली और लड़के पर फेंक दिया. घटना में युवक के साथ एक रेस्टोरेंट कर्मचारी भी झुलस गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं घटना के बाद युवक मौके से फरार हो गया है.

रेस्टोरेंट के मालिक दीपक गर्ग ने बताया कि सुबह साढ़े ग्यारह बजे के करीब लड़की आई थी. थोड़ी देर बाद लड़का भी आ गया. दोनों बैठे थे तभी कर्मचारी दौड़ा दौड़ा मेरे पास आया कि देखिये क्या हो गया. मौके पर कुछ काला काला पड़ा हुआ था. लड़की से मैंने पूछा तो उसने बताया कि मैंने इसके ऊपर तेजाब डाला है. यह मुझे 12 साल से ब्लैकमेल कर रहा था. उसके बाद वह खुद पुलिस को बुलाने चली गई. इतने में लड़का मौके से फरार हो गया.

रेस्टोरेंट पहुंचकर जांच करती पुलिस (Video Credit; ETV Bharat)

वहीं एएसपी वरुण कुमार मिश्रा ने बताया कि, शुरूआती जांच में यह मामला सामने आ रहा है कि एक महिला जिसका नाम वर्षा है उसने अपने मित्र विवेक के ऊपर तेजाब डाला है और कुछ छींटे वर्षा के शरीर पर भी आई है. उसको इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है. तहरीर मिलते ही विधिक कार्रवाई की जाएगी. ये घटना सेंटर पॉइंट पर एक रेस्टोरेंट के अंदर हुई है. घटना का कारण अभी तक नहीं पता पड़ा है क्योंकि उनकी आपसी जान पहचान भी है. कयास लगाए जा रहे हैं कि आपसी मतभेद होने के कारण यह घटना की गई है. महिला शादीशुदा है.

यह भी पढ़ें:इंसाफ मांगने SSP दफ्तर पहुंची महिला की मौत; ससुराल वालों पर तेजाब पिलाने का आरोप लगाया था, FIR दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details