झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

Jharkhand Election 2024: जावेद मंसूरी के नेतृत्व में सैकड़ों मुस्लिम महिलाओं ने ली भाजपा की सदस्यता

रांची में जावेद मंसूरी के नेतृत्व में सैकड़ों मुस्लिम महिलाओं ने भाजपा की सदस्यता ली. पार्टी प्रदेश अध्यक्ष ने उनका पार्टी में स्वागत किया.

Many Muslim women joined BJP under leadership of Javed Mansuri in Ranchi Jharkhand Assembly Elections 2024
बीजेपी में जावेद मंसूरी का स्वागत करते बाबूलाल मरांडी (Etv Bharat)

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : 5 hours ago

रांचीः झारखंड विधानसभा चुनाव को लेकर बड़ी संख्या में मुस्लिम महिलाओं ने मंगलवार को भाजपा की सदस्यता ग्रहण की. जावेद मंसूरी के नेतृत्व में भाजपा प्रदेश कार्यालय पहुंचे मुस्लिम महिलाओं को प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने स्वागत करते हुए सदस्यता ग्रहण कराया.

इस मौके पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास के मूल मंत्र पर काम करती है. पिछले 10 वर्षों में मोदी सरकार ने बिना किसी भेदभाव के सभी लोगों तक योजना का लाभ पहुंचाया. किसी गरीब के बच्चे को भूखा सोने नहीं दिया.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का संबोधन (ETV Bharat)

देश में 80 करोड़ अधिक लोगों को हर महीने मुफ्त अनाज दिया जा रहा है. माताओं और बहनों के लिए मोदी सरकार ने बहुत योजनाएं शुरू की हैंं, उन्हें सशक्त बनाया जा रहा है. मोदी सरकार महिलाओं को लखपति बना रही है. उन्होंने कहा कि गरीबों के मसीहा नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत करें.

हेमंत सोरेन ने राज्य की जनता को ठगा है- बाबूलाल

इस मौके पर बाबूलाल मरांडी ने संबोधित करते हुए कहा कि चुनाव का समय है. इस चुनाव में अपने पड़ोस के लोगों को भी भाजपा को वोट देने के लिए प्रेरित करें. उन्होंने कहा कि पिछले 5 साल में हेमंत सरकार ने झारखंड के लोगों को ठगा है. उन्होंने कहा था कि लोगों को 1 साल में 72000 रुपए देंगे.5 साल हो गए हेमंत सोरेन ने किसी को 72000 रुपए नहीं दिये. माताओं और बहनों को चूल्हा खर्च हर महीने 2000 रुपए देने की बात कही थी. 5 साल बीत गये, किसी को चूल्हा खर्च नहीं दिया.

हेमंत सरकार ने बेटियों से कहा था कि शादी होने पर सोने का सिक्का देंगे. एक भी लड़की को सोने का सिक्का नहीं दिया. वृद्ध, दिव्यांग को कहा था कि ढाई हजार रुपए महीने पेंशन देंगे, किसी को नहीं दिया. नौजवानों को 5 लाख नौकरी देने की बात कही थी. अपने पिताजी की कसम खाई थी, कहा था कि 5 लाख नौकरी नहीं देने पर राजनीति से संन्यास ले लेंगे. जो व्यक्ति पिताजी की कसम खाकर पूरा नहीं करता है, उन पर कौन भरोसा करेगा.

बाबूलाल मरांडी ने हेमंत सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा कि 2019 के विधानसभा में कहा था कि बीए पास को 5000 और एमए पास को 7000 रुपए भत्ता देंगे. एक भी काम पूरा नहीं किया. जब चुनाव आ गया, तब नया तरकीब भिड़ाई. महिलाओं को अगस्त से 1000 रुपए देने लगे. इस अवसर पर जावेद मंसूरी ने कहा कि उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी और भारतीय जनता पार्टी की नीति और सिद्धांत से प्रभावित होकर पार्टी के सदस्यता ली है. भाजपा महिला, मजदूर, गरीब सबका विकास करती है. उन्होंने अपनी योजनाओं में किसी के साथ भेदभाव नहीं किया.

इसे भी पढे़ं- विरोध के बावजूद विधायक कमलेश सिंह की बीजेपी में एंट्री - MLA Kamlesh Singh

इसे भी पढ़ें- पूर्व विधायक सुकर रविदास और डॉ मंजू कुमारी ने थामा भाजपा का दामन, बाबूलाल और हिमंता ने किया स्वागत

इसे भी पढ़ें- Jharkhand Election 2024: चतरा से लोजपा (आर) के प्रत्याशी होंगे जनार्दन पासवान! राजद और जदयू की टिकट पर दो बार जीत चुके हैं चुनाव

ABOUT THE AUTHOR

...view details