दिल्ली

delhi

मनीष सिसोदिया के जेल से बाहर आने पर बोले उनके क्षेत्र के लोग- विकास कार्यों को गति मिलेगी - Patparganj people Reaction

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Aug 10, 2024, 5:16 PM IST

दिल्ली के पूर्व उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के जेल से बाहर आने के बाद लेकर उनके विधानसभा क्षेत्र के लोगों का कहना है कि अब विकास कार्यों को गति मिलेगी.

पटपड़गंज के लोगों की प्रतिक्रिया
पटपड़गंज के लोगों की प्रतिक्रिया (Etv Bharat)

मनीष सिसोदिया के जेल से बाहर आने पर पटपड़गंज के लोगों की प्रतिक्रिया (Etv Bharat)

नई दिल्ली: दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के जेल से रिहा होने पर उनकी विधानसभा पटपड़गंज के लोगों ने खुशी जताई है. लोगों का कहना है कि मनीष सिसोदिया के बाहर आने से अब उनके क्षेत्र में रुके हुए विकास कार्यों को गति मिलेगी. बता दें कि पटपड़गंज विधानसभा के विधायक मनीष सिसोदिया कथित शराब घोटाले के मामले में 17 महीने से जेल में बंद थे. सुप्रीम कोर्ट से बेल मिलने के बाद शुक्रवार को मनीष सिसोदिया जेल से बाहर आ गए है.

मनीष सिसोदिया के जेल से बाहर आने को लेकर ईटीवी भारत ने उनके पटपड़गंज विधानसभा क्षेत्र में रहने वाले लोगों से बातचीत की. लोगों ने मनीष सिसोदिया को जमानत मिलने पर खुशी जताई है. उनका कहना है कि मनीष सिसोदिया के जेल जाने के बाद पटपड़गंज में विकास कार्य ठप पड़ गया था. इलाके की सड़कें, गलियों और नालियां का निर्माण अधूरा छोड़ दिया गया था. उम्मीद है कि उनके बाहर आने के बाद जो निर्माण कार्य बचे हुए हैं वे पूरे होंगे और नए कार्यों का भी शुभारंभ होगा.

ये भी पढ़ें :मनीष स‍िसोद‍िया के जेल से बाहर आने से पहले श‍िक्षा व‍िभाग में बड़े लेवल पर ट्रांसफर, देखें लिस्ट

पटपड़गंज गांव के लोगों ने कहा कि उनके क्षेत्र की कई गलियां क्षतिग्रस्त हैं. उम्मीद है कि उनके आने से नई गलियों का निर्माण कार्य शुरू होगा. मंडावली इलाके के लोगों का कहना है कि उनके क्षेत्र में सीवर की बड़ी समस्याएं हैं. सीवर लाइन की सफाई नहीं हुई है जिसकी वजह से उन्हें बरसात में जल भराव से जूझना पड़ा. मनीष सिसोदिया के बाहर आने से पूरी उम्मीद है कि इस समस्या का समाधान होगा.

लोगों का यह भी कहना है कि मनीष सिसोदिया को राजनीतिक साजिश के तहत जेल में भेजा गया है. हालांकि कुछ लोगों का यह कहना है कि अगर मनीष सिसोदिया भ्रष्टाचार में लिप्त हैं तो अदालत उस पर फैसला देगी. उन्हें इतने दिन जेल में रखना उचित नहीं था.

ये भी पढ़ें :पार्टी कार्यालय से बाहर निकलकर बोले मनीष सिसोदिया- 'तानाशाही ताकतों के खिलाफ विपक्ष को एकजुट होना होगा'

ABOUT THE AUTHOR

...view details