हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

मनाली में युवक से हेरोइन की बड़ी खेप बरामद, तरनतारन का रहने वाला है आरोपी - youth arrested with heroin

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Jun 22, 2024, 12:57 PM IST

कुल्लू की पर्यटन नगरी मनाली में पुलिस की टीम ने पंजाब के तरनतारन जिले के रहने वाले एक व्यक्ति के कब्जे से 68.88 ग्राम हेरोइन बरामद की है. पुलिस इस बात की छाबनीन कर रही है कि आरोपी हेरोइन की खेप कहां से लेकर आया था और मनाली में किसे बेचने की फिराक में था. वहीं, पुलिस इस मामले में अगली कार्रवाई करने में जुटी है.

youth arrested with heroin
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी (ईटीवी भारत)

कुल्लू:नशा तस्करों पर कुल्लू पुलिस की कार्रवाई जहां लगातार जारी है. वहीं, हेरोइन-चरस की तस्करी करने वालों पर भी पुलिस की टीम लगातार कार्रवाई कर रही है. इसी कड़ी में जिला कुल्लू की पर्यटन नगरी मनाली में पुलिस की टीम ने पंजाब के तरनतारन जिले के रहने वाले एक व्यक्ति के कब्जे से 68.88 ग्राम हेरोइन बरामद की है. पुलिस की टीम ने आरोपी को गिरफ्तार करने साथ ही हेरोइन को अपने कब्जे में ले लिया है.

पुलिस की टीम आरोपी से पूछताछ कर रही है. पुलिस इस बात की छाबनीन कर रही है कि आरोपी हेरोइन की खेप कहां से लेकर आया था और मनाली में किसे बेचने की फिराक में था. वहीं, पुलिस ने अब आरोपी को अदालत में पेश करने की प्रक्रिया भी शुरू कर दी है. मनाली पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार उन्हें सूचना मिली थी कि पंजाब के तरनतारन जिले का रहने वाला अमृत पाल सिंह निवासी खारली यहां पर हेरोइन की तस्करी कर रहा है. सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और उन्होंने 68.88 ग्राम हेरोइन के साथ आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

आरोपी को कोर्ट में पेश करेगी पुलिस

वहीं, पुलिस इस मामले में अगली कार्रवाई करने में जुटी है. डीएसपी मनाली केडी शर्मा ने बताया कि पर्यटन नगरी में नशे के कारोबार करने वालों पर पुलिस की कड़ी नजर है. इस तरह की अवैध गतिविधियों में शामिल किसी भी व्यक्ति को बख्शा नहीं जाएगा. हेरोइन के साथ गिरफ्तार व्यक्ति को अदालत में पेश किया जाएगा. वहीं, आरोपी से पूछताछ की जा रही है कि और कौन-कौन लोग उसके साथ इस काले कारोबार में जुड़े हुए हैं. आरोपी से पूछताछ के बाद ही कुछ खुलासे होंगे.

ये भी पढ़े: हिमाचल में हरियाणा के व्यक्ति से 740 ग्राम चरस बरामद, 3 दिन की पुलिस रिमांड पर आरोपी

ये भी पढ़ें: नशे की आदी हो चुकी लड़कियां उसी धंधे में हो रहीं शामिल !

ये भी पढ़ें: सोलन में युवती समेत 4 नशा तस्कर गिरफ्तार, सिंथेटिक ड्रग्स बरामद

ABOUT THE AUTHOR

...view details