दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Delhi Team

Published : 5 hours ago

ETV Bharat / state

मंगोलपुरी: मामूली विवाद में शख्स की चाकू मारकर हत्या, पुलिस ने नाबालिग सहित दो आरोपियों को दबोचा - Man was stabbed to death Mangolpuri

बाहरी दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में मामूली विवाद में एक शख्स की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है जबकि एक नाबालिग को पकड़ा है.

मंगोलपुरी में शख्स की चाकू मारकर हत्या
मंगोलपुरी में शख्स की चाकू मारकर हत्या (Etv Bharat)

नई दिल्ली: बाहरी दिल्ली की मंगोलपुरी थाना पुलिस ने हत्या के मामले में एक नाबालिग सहित दो आरोपियों को दबोचा है. पुलिस ने इनके कब्जे से वारदात में इस्तेमाल चाकू भी बरामद किया है. दरअसल बाहरी जिला के डीसीपी जिम्मी चिरम ने जानकारी देते हुए बताया कि सोमवार रात को मंगोलपुरी में किराएदारों के बीच झगड़े के संबंध में एक पीसीआर कॉल मिली थी.

इसमें शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि एक व्यक्ति को चाकू भी मारा गया है. सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और घायल को संजय गांधी अस्पताल ले जाया गया. जहां घायल को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. मृतक की पहचान 38 साल के सर्वेश के तौर पर हुई है, जो अपने परिवार के साथ किराए के मकान में रहते थे.

ये भी पढ़ें: इग्नोर करने पर लड़के ने लड़की और उसके माता-पिता पर चाकू से किया हमला

पुलिस की पूछताछ में मृतक के बेटे ने आरोपी के बारे में बताया. जिसके बाद पुलिस ने घटनास्थल का दौरा कर सीसीटीवी कैमरों को खंगालना शुरू किया. जिसमें आरोपी को सुल्तानपुरी की ओर जाता हुआ देखा गया. आरोपी को मंगोलपुरी के संजय गांधी अस्पताल के पास से गिरफ्तार कर लिया गया. अन्य आरोपी की तलाश में पुलिस ने कई ठिकानों पर दबिश दी.

अंत में पुलिस टीम एक नाबालिग को सुल्तानपुरी से पकड़ने में सफल रही. जिसकी निशानदेही पर वारदात में इस्तेमाल चाकू भी बरामद कर लिया गया. पकड़े गए आरोपी की पहचान 48 साल के बबलू के रूप में हुई है, जो मंगोलपुरी इलाके में ही रहता था, जबकि दूसरा आरोपी नाबालिग है. आरोपी बबलू ने मामले में अपनी संलिप्ता कबूल करते हुए बताया कि वह नशे की हालत में था और अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहा था. जब सर्वेश ने उसे रुकने के लिए कहा तो वह आक्रामक हो गया और विवाद के दौरान उसके बेटे ने उसे चाकू मार दिया और दोनों मौके से फरार हो गए.

ये भी पढ़ें: दिल्ली के तिगड़ी इलाके में पड़ोस के झगड़े में जमकर चले चाकू, एक की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details