बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पति को गोली मारने आए बदमाशों से भिड़ी पत्नी, बचा ली जान, पेट में फंसा 'कारतूस'

छपरा में बेखौफ अपराधियों ने घर में घुसकर शख्स को गोली मारी. उसकी हालत गंभीर है उसे पटना रेफर कर दिया गया.

Etv Bharat
छपरा में मारी शख्स को गोली (Etv Bharat)

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 5 hours ago

Updated : 5 hours ago

छपरा : बिहार के छपरा मेंअपराधियों को पुलिस का खौफ नहीं रहा. बेखौफ अपराधियों ने एक शख्स को दिन दहाड़े गोली मार दी. घटना देर शाम की है जब अपराधियों ने घर में घुसकर गोलियों से छलनी कर दिया. वारदात मुफस्सिल थाने के प्रभुनाथ मोहल्ले की है. गोली मारकर अपराधी आराम से फरार हो गए. पुलिस के अनुसार वारदात की वजह तेज गाड़ी चलाने से उपजा विवाद है.

एक शख्स को मारी गई तीन गोली: गोली लगने के बाद चंद्रकांत सिंह (42 वर्ष) को गंभीर हालत में अस्पताल में ले जाया गया जहां से उनकी स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने पटना रेफर कर दिया. उन्हें तीन गोलियां लगी हैं. गोली पेट में फंसी हुई है. सदर अस्पताल में उपचार के दौरान हुए एक्सरे से ये पता चला.

घर में घुसकर दिया वारदात को अंजाम : घटना के संबंध में बताया जाता है कि वह अपने घर पर थे, तभी संध्या पहर कुछ युवक उनके घर पर पहुंचे. बात-बात में उन लोगों ने उनके सिर पर पिस्तौल तान दिया. यह देखकर उनकी पत्नी गुड्डी सिंह ने अपराधी की पिस्टल पकड़ ली तबतक पिस्टल नीचे हो गई और उन अपराधियों के द्वारा तीन गोली चलाई गई. जिसमें एक गोली एग्जिट बताई जा रही है. वहीं दूसरी गोली पेट के नीचे फंसी हुई है. सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद एक्सरे कराया गया.

पेट में फंसी गोली, पटना रेफर : स्थिति बिगड़ने के बाद उन्हें पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है. इस घटना की जानकारी मिलने पर मुफस्सिल थाना पुलिस द्वारा घटनास्थल पर जांच की गई. छपरा सदर अस्पताल में भी पीड़ित का बयान लेने की कोशिश की गई, लेकिन पीड़ित के होश में नहीं रहने के कारण पुलिस बयान नहीं ले सकी.

जांच में जुटी पुलिस : घटना की सूचना पाकर मुफस्सिल थाना पुलिस और भगवान बाज़ार थाना पुलिस छपरा सदर अस्पताल पहुंची. तब तक डॉक्टरों ने पीड़ित को पटना रेफर कर दिया था. भगवान बाज़ार थाना पुलिस ने एक व्यक्ति के गंभीर रूप से घायल होने की पुष्टि की है. वहीं, पुलिस इस विषय में जांच कर रही है कि उनकी किसी से दुश्मनी तो नहीं थी.

''शनिवार शाम करीब 6:30 बजे अपराह्न में मुफस्सिल थाना अंतर्गत प्रभुनाथ नगर क्षेत्र में तेज वाहन चलाने को लेकर उत्पन्न विवाद में अज्ञात अपराधियों द्वारा प्रभुनाथनगर निवासी चंद्रकांत सिंह पर फायरिंग कर दी गई. जिससे वह जख्मी हो गए. जख्मी चंद्रकांत सिंह को बेहतर इलाज हेतु सदर अस्पताल छपरा से पीएमसीएच पटना रेफर किया गया है. घटना के संबंध में प्राथमिकी दर्ज कर अग्रतर कारवाई की जा रही है.''- छपरा पुलिस

ये भी पढ़ें-

Last Updated : 5 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details