हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

मेला देखने खोखन गांव गया था व्यक्ति, संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत - Kullu Suspicious Death Case

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Jul 21, 2024, 1:57 PM IST

Man Died in Khokhan Village: जिला कुल्लू के खोखन गांव में एक व्यक्ति का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिला है. अभी मौत के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है. मृतक व्यक्ति खोखन गांव में मेला देखने के लिए आया हुआ था.

Man Died in Khokhan Village Kullu
खोखन गांव में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला शव (ETV Bharat)

कुल्लू:जिला कुल्लू के खोखन गांव में मेला देखने गए एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है. भुंतर पुलिस की टीम ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. मामले में पुलिस ने स्थानीय ग्रामीणों के बयान दर्ज कर लिए हैं. वहीं, भुंतर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव मृतक के परिजनों को सौंप दिया है.

संदिग्ध अवस्था में मिला शव

भुंतर पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मृतक का नाम रमेश था. वो कुल्लू जिले के टेहनसेरी मौहल का रहने वाला था. रमेश खोखन गांव में मेला देखने के लिए आया हुआ था. रात के समय वो अपने किसी रिश्तेदार के घर सोने के लिए चला गया था, लेकिन सुबह ग्रामीणों ने देखा कि वो किसी के घर के बाहर पड़ा हुआ है. ऐसे में उन्होंने तुरंत इस बारे में भुंतर पुलिस को सूचित किया.

पोस्टमार्टम के बाद होगा मौत के कारणों का खुलासा

सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेने के बाद पोस्टमार्टम के लिए कुल्लू अस्पताल में भेज दिया. भुंतर पुलिस के मुताबिक रमेश की मौत कैसे हुई है, इसका पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चल पाएगा. पुलिस ने मामले में आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. मामले की पुष्टि एसपी कुल्लू डॉ. कार्तिकेयन गोकुलचंद्रन ने की है.

"शव का कुल्लू अस्पातल में पोस्टमार्टम करवाया गया. मौत कैसे हुई, इसकी पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए जांच कर रही है. पुलिस ने परिवार के साथ रिश्तेदारों के बयान भी दर्ज कर लिए हैं." - एसपी कुल्लू डॉ. कार्तिकेयन गोकुलचंद्रन

ये भी पढ़ें: बिना सर्च वारंट के पुलिस ने घर में की छापेमारी, आहत होकर युवक ने खुद को कमरे में किया बंद, फिर संदिग्ध परिस्थियों में हुई मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details