उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कौशांबी में एंटी करप्शन की बड़ी कार्रवाई, 5 हजार घूस लेते TSI को रंगे हाथों पकड़ा

यातायात प्रभारी कमलेश पांडे को गिरफ्तार कर एंटी करप्शन टीम ले गई प्रयागराज

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 5 hours ago

Etv Bharat
एक्शन में एंटी करप्शन (Photo Credit; ETV Bharat)

कौशांबी:यूपी के कौशांबी जिले में एंटी करप्शन की टीम ने ट्रांसपोर्ट सब इंस्पेक्टर को 5 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. टीम ने कमलेश पांडेय को गिरफ्तार करने के बाद प्रयागराज रवाना हो गई. एंटी करप्शन टीम की ओर से एसआई को गिरफ्तार करने की जानकारी जैसे ही विभाग को लगी वहां हड़कंप मच गया.

दरअसल ये पूरा मामला पश्चिम शरीरा थाना इलाके के हीरा कस्बे का है. एंटी करेप्शन की टीम को जानकारी मिली कि, कौशांबी जिले के यातायात प्रभारी कमलेश पांडे वाहन चालकों से इंट्री के नाम पर रिश्वत लेते हैं. भ्रष्टाचार की खबर मिलने के बाद एंटी करेप्शन की टीम सक्रिय हुई. मंगलवार को जब ट्रांसपोर्ट सब इंस्पेक्टर पश्चिम इलाके के हीरा कस्बे में वाहन चालकों से वसूली कर रहे थे. उसी दौरान पहले से जाल बिछाए एंटी करप्शन की टीम ने कमलेश पांडेय को रंगे हाथ 5000 रुपये घूस लेते गिरफ्तार कर लिया.

एंटी करप्शन की टीम ने कार्रवाई करने की जानकारी जिले के पुलिस अधीक्षक बृजेश कुमार श्रीवास्तव को देने के साथ ही पश्चिम शरीरा थाने पर लिखा पढ़ी करने के बाद आरोपी टीएसआई को लेकर प्रयागराज के लिए रवाना हो गई. एंटी करप्शन की टीम की ओर से यातायात प्रभारी को गिरफ्तार किए जाने की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया.

वहीं पूरे मामले पर पुलिस अधीक्षक बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि, एंटी करप्शन की टीम ने 5000 हजार की घूस लेने के आरोप में यातायात प्रभारी कमलेश पांडे को गिरफ्तार किया है. टीम ने मामले की सूचना देने के बाद उन्हें लेकर प्रयागराज के लिए रवाना हो गई है.

यह भी पढ़ें:नाबालिग बच्चे को रिश्वत लेकर बना दिया चोर, कई दिन तक किया टॉर्चर, पीड़ित परिजनों का आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details