छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : 5 hours ago

ETV Bharat / state

गांजा तस्करों के खिलाफ बड़ा एक्शन, पुलिस ने 8 को दबोचा, हैदराबाद और दिल्ली जा रहा था माल - ganja smugglers

Major action by police कोंटा पुलिस ने गांजा की अवैध तस्करी करते 8 लोगों को अरेस्ट किया है.जिनमें से दो नाबालिग हैं.Action by police against ganja

Major action by police
गांजा तस्करों के खिलाफ बड़ा एक्शन (ETV Bharat Chhattisgarh)

सुकमा : छत्तीसगढ़ के बस्तर संभाग में अवैध मादक पदार्थ गांजा की तस्करी का मामला सामने आया है. लेकिन पुलिस की मुस्तैदी के कारण तस्करों को इस बार कामयाबी हासिल नहीं हुई. सुकमा पुलिस ने गांजा की तस्करी करते 8 लोगों को अरेस्ट किया है.जिनमें से दो नाबालिग हैं. ये लोग बस्तर के रास्ते हैदराबाद और दिल्ली गांजा की तस्करी कर रहे थे.

दिल्ली और हैदराबाद हो रही थी तस्करी : कोंटा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आकाश राव गिरपुंजे ने बताया कि कोंटा पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि यात्री बस में सवार होकर गांजा तस्कर ओडिसा से कोंटा के रास्ते हैदराबाद और दिल्ली गांजा तस्करी कर रहे हैं. इसी सूचना पर कोंटा पुलिस की टीम ने जांच के लिए नाका में चेकिंग लगाई.

गांजा तस्करों के खिलाफ बड़ा एक्शन (ETV Bharat Chhattisgarh)

''टीम ने बस को रुकवाकर संदिग्धों की तलाशी ली. बस में सवार 8 लोगों के बैग से 44 किलो गांजा जब्त किया. जिसकी अनुमानित कीमत 4 लाख 40 हजार रुपये आंकी गई है. 8 तस्करों में 2 नाबालिग भी शामिल है. जिसके बाद पुलिस ने 6 तस्करों के खिलाफ NDPS एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध कर न्यायिक रिमांड में जेल भेज दिया गया है.'' आकाश राव गिरपुंजे, एएसपी

कहां के निवासी हैं तस्कर ?:पुलिस ने जिन तस्करों को गिरफ्तार किया उनमें भाबेन मंडल और चिंटू माड़ी मलकानगिरी ओडिशा के निवासी हैं. वहीं कपिल उर्फ ऋतिक मल्होत्रा 21 वर्ष, गोविंद बच्चाड़ 20 वर्ष, अविनाश कुमार 19 वर्ष और सागर 18 वर्ष सेक्टर 22 दिल्ली के निवासी हैं. दो नाबालिग विधि से संघर्षरत बालक हैं. जिनके खिलाफ आवश्यक कार्यवाही की जा रही है.

एक दिन पहले ही 200 किलो गांजा हुआ था सीज :आपको बता दें कि एक दिन पहले ही बस्तर जिले में भी तस्करों के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई की थी.लक्जरी कार से 200 किलो से अधिक गांजा की तस्करी करते दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था.

दुर्ग में पुष्पा स्टाइल से गांजे की तस्करी, चार इंटरस्टेट स्मगलर्स अरेस्ट, 11 लाख का गांजा जब्त

दुर्ग की विशेष अदालत का सख्त फैसला, गांजा तस्करों को सुनाई सजा 18 साल की सजा

करोड़ों खर्च करके ऐसा हुआ स्कूलों का जतन, अब बारिश में भीग रहा तन बदन

ABOUT THE AUTHOR

...view details