उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कानपुर में बड़ा हादसा; बेकाबू स्कॉर्पियो कई गाड़ियों से टकराई, सपा नेता की मौत, 4 घायल

कार और बाइक में टक्कर मारने के बाद मंदिर से टकराई स्कॉर्पियो.

कानपुर में हादसा.
कानपुर में हादसा. (Photo Credit; ETV Bharat)

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 4 hours ago

कानपुर:जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक तेज रफ्तार सफारी कार गोवा गार्डन क्रॉसिंग के पास खड़ी कार, मोटरसाइकिल व मंदिर से टकराते हुए पलट गई. इस हादसे में कार सवार पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में सभी को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टर ने कार सवार सपा के प्रदेश सचिव अरविंद सिंह सेंगर को मृत घोषित कर दिया.

कानपुर में हादसा. (Video Credit; ETV Bharat)

पुलिस के मुताबिक, कल्याणपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत गोवा गार्डन क्रॉसिंग के पास मेट्रो पिलर नंबर 19 के सामने गुरुवार भोर एक तेज रफ्तार सफारी अनियंत्रित हो गई. कार सवार चालक ने गाड़ी को संभालने के चक्कर में हैंडब्रेक लगा दिया. जिस कारण कार मोटरसाइकिल व घर के बाहर खड़ी कार को टकर मारते हुए मंदिर से टकराकर पलट गई. इस हादसे में कल्याणपुर नया शिवली रोड, गौतम विहार निवासी एडवोकेट व सपा के प्रदेश सचिव अरविंद ससिंह सेंगर, कुंवर नाहर व यश ठाकुर समेत अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. जहां पर डॉक्टरों ने अरविंद सिंह सेंगर को मृत घोषित कर दिया, जबकि अन्य की हालत डॉक्टर के द्वारा गंभीर बताई जा रही है.

इस पूरे मामले में एसीपी कल्याणपुर अभिषेक पांडे ने बताया कि, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची थी. पुलिस ने घायलों को उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया है. इस हादसे में अरविंद सिंह सेंगर की मौत हो गई है. पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दे दी है. आगे की कानूनी कार्यवाही की जा रही है.

यह भी पढ़ें : कानपुर में पूर्व मंत्री के बंगले में घुसे 2 चोर, एक चकमा देकर फरार, दूसरा कंबल ओढ़कर छत पर छिपा

ABOUT THE AUTHOR

...view details