उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

महामंडलेश्वर हिमांगी सखी ने बाबा विश्वनाथ के किए दर्शन, बोलीं- मेरे साथ हो सकती है अनहोनी - Mahamandaleshwar Himangi Sakhi

अखिल भारतीय हिंदू महासभा की तरफ से वाराणसी प्रत्याशी किन्नर महामंडलेश्वर हिमांगी सखी (Mahamandaleshwar Himangi Sakhi) ने पीएम मोदी को चुनौती दी है.

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Apr 13, 2024, 7:44 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

महामंडलेश्वर हिमांगी सखी ने बाबा विश्वनाथ के किए दर्शन

वाराणसी :आगामी लोकसभा चुनाव 2024 का आगाज हो चुका है. देश की सबसे हॉट सीट कही जाने वाली वाराणसी लोकसभा सीट से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सांसद हैं. वहीं, महामंडलेश्वर हिमांगी सखी ने भी लोकसभा चुनाव 2024 में वाराणसी संसदीय सीट से चुनाव लड़ने की बात कही है. महामंडलेश्वर हिमांगी सखी शुक्रवार को वाराणसी पहुंचीं थी, शनिवार को उन्होंने सबसे पहले बाबा विश्वनाथ के मंदिर में दर्शन पूजन किए. उन्होंने कहा कि अखिल भारतीय हिंदू महासभा ने उनको प्रत्याशी घोषित किया है.

हिमांगी सखी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैं किन्नर समाज के लिए आगे आई हूं, क्योंकि हमारा भी देश में अधिकार बनता है. पूरे लोकसभा में हमें कहीं भी एक भी सीट नहीं दी गई. इस लिए किन्नर समाज के लिए लड़ाई को लेकर मैं बनारस से चुनाव लड़ने जा रही हूं. मेरा किसी से कोई विवाद नहीं है. मैं अपने समाज के लोगों के हित के लिए इस मैदान में आई हूं ताकि हमें भी हमारा हक मिल सके.

वाराणसी पहुंचीं किन्नर महामंडलेश्वर हिमांगी सखी ने आशंका जताई कि मेरे साथ कोई अनहोनी घटना घटने वाली है. मुझे अपनी आवाज बुलंद करना है, चाहे मेरी जान चली जाए. उन्होंने कहा कि प्रत्याशी बनाए जाने के बाद से कई लोग हमारे ऊपर दबाव बना रहे हैं. साथ ही हमारे ऊपर वाराणसी से चुनाव न लड़ने का दबाव बनाया जा रहा है. लेकिन, मैं किसी का नाम नहीं दूंगी, सबको आशीर्वाद दूंगी, मैं ही चुनाव लडूंगी.

यह भी पढ़ें ; किन्नर महामंडलेश्वर हिमांगी सखी नजरबंद, शाही ईदगाह मस्जिद में पूजा-पाठ करने का किया था ऐलान

यह भी पढ़ें ; किन्नर महामंडलेश्वर हिमांगी सखी का ऐलान, ईदगाह मस्जिद परिसर का सर्वे नहीं हुआ तो तांडव कर दे दूंगी प्राण

ABOUT THE AUTHOR

...view details