बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पत्नी को छोड़ रसोइया से चक्कर चला रहे थे गुरुजी, स्कूल के कमरे में इस हालत में मिले

मधुबनी में एक महिला ने अपने शिक्षक पति को स्कूल की रसोइया के साथ आपत्तिजनक हालत में रंगे हाथ पकड़ा. इसके बाद जमकर बवाल हुआ.

रसोईया के साथ पकड़े जाने पर हेडमास्टर की पिटाई
रसोईया के साथ पकड़े जाने पर हेडमास्टर की पिटाई (ETV Bharat)

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 4 hours ago

Updated : 58 minutes ago

मधुबनीःबिहार के मधुबनी में हेडमास्टर और रसोइया को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया है. मामला जिले के हरलाखी प्रखंड के एक सरकारी प्राथमिकी विद्यालय का है. ऐसा करने वाला कोई और नहीं, बल्कि स्कूल का हेडमास्टर ही है. पत्नी ने अपने शिक्षक पति को स्कूल के कमरे में रसोइया के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा. उसके बाद जमकर बवाल हुआ.

मधुबनी में शिक्षक का अवैध संबंधः मामला सामने आने के बाद स्कूल परिसर में लोगों की भीड़ जुट गयी. इस दौरान शिक्षकों की जमकर पिटाई भी की गयी. कई घंटों तक स्कूल परिसर में हाईवोल्टेज हंगामा चलता रहा. काफी देर सूचना पर पहुंची खिरहर थाना की पुलिस ने मामला शांत कराया. हालांकि इस मामले में शिक्षक ने आरोप को गलत बताया है. पुलिस ने घटना की जांच की बात कही है.

''सूचना पर जब स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची तो आरोपी हरलाखी प्रखंड के प्राथमिक विद्यालय फरार से हो गए थे. ग्रामीणों का आरोप है कि मामले को दबाया जा रहा है. हालांकि जांच कर कार्रवाई की जाएगी.''- सुप्रिया कुमारी, थानाध्यक्ष

'तीन साल से चल रहा था चक्कर': मामले का खुलासा तब हुआ जब शिक्षक की पत्नी कुछ लोगों को लेकर स्कूल पहुंची. उसने बताया कि उसका पति का पिछले तीन साल से रसोइया के साथ अवैध संबंध चल रहा है. घटना के दिन गुरुवार को स्कूल की छुट्टी हो चुकी थी लेकिन उसका पति शाम 5 बजे तक स्कूल में ही था. पत्नी को इस पर शक हुआ तो वह गांव के लोगों के पास पहुंची और स्कूल चलने के लिए कहा.

मधुबनी में शिक्षक की पिटाईःमहिला का आरोप है कि जब वह गांव के लोगों को स्कूल लेकर पहुंची तो उसका पति रसोइया के साथ आपत्तिजनक हालत में था. रंगे हाथों पकड़े जाने के बाद एचएम को ग्रामीणों ने बंधक बना लिया और जमकर पिटाई भी. इस तरह की घटना सामने आने के बाद लोग कई तरह की चर्चा कर रहे हैं. इस घटना को लेकर लोगों ने प्रशासन से कार्रवाई की मांग की है.

स्कूल के हेडमास्टर द्वारा इस तरह की घटना से स्कूल और गांव की प्रतिष्ठा पर सवाल उठता है. समाज ऐसी चीजों को कतई बर्दाश्त नहीं करेगा. प्रशासन को कार्रवाई करनी चाहिए.''- ग्रामीण, हरलाखी प्रखंड

यह भी पढ़ेंःबीवी की बेवफाई ! 'बॉयफ्रेंड संग मिलकर नेपाल के होटल में पति की हत्या, पहले रॉड से मारा फिर घोंटा गला'

Last Updated : 58 minutes ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details