राजस्थान

rajasthan

पागल डॉग ने 6 से ज्यादा बच्चों को किया घायल, गंभीर हालत में दो बच्चे रेफर - Dog attack on childrens

शाहपुरा में पागल डॉग द्वारा 6 बच्चों को काटने का मामला सामने आया है. घायल बच्चों को असपताल में भर्ती कराया गया, जिसमें से 2 बच्चों को गंभीर होने पर जयपुर रेफर किया गया.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 4 hours ago

Published : 4 hours ago

6 बच्चों को डॉग ने काटा
6 बच्चों को डॉग ने काटा (ETV Bharat Shahpura)

शाहपुरा :शाहपुरा कस्बे में इन दिनों डॉग बाइट की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं. यहां आए दिन लोग इसका शिकार हो रहे हैं. शाहपुरा स्थित द्रोण कॉलोनी और विनायक कॉलोनी में पागल डॉग का आतंक मचा हुआ है. डॉग ने 6 से अधिक बच्चों पर हमला किया है. डॉग के हमले में कई मासूम घायल हुए हैं, जिनका अस्पताल में इलाज जारी है. डॉग के हमलों से स्थानीय लोगों में डर का माहौल बना हुआ है.

स्थानीय निवासी भानू अग्रवाल,भाजपा नेता राकेश दाधीच समेत अन्य ग्रामीणों ने जानकारी दी कि पागल डॉग ने 6 बच्चों पर हमला किया है. लोगों ने घायल बच्चों को शाहपुरा के उपजिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से चिकित्सकों ने गंभीर हालत होने पर 2 बच्चों को जयपुर रेफर कर दिया. डॉग बाइट की घटना से ग्रामीणों में दहशत का माहौल बना हुआ है. इस घटना के बाद ग्रामीणों ने प्रशासन के खिलाफ रोष जताया है. ग्रामीणों का कहना है कि क्षेत्र में डॉग बाइट की बढ़ती घटनाओं के बाद भी स्थानीय प्रशासन नहीं चेत रहा है.

इसे भी पढ़ें-दूध लेने जा रही बच्ची पर अवारा कुत्तों ने किया हमला, बुरी तरह नोचा, अस्पताल में भर्ती - Dog Attack

स्थानीय लोगों ने कहा कि यहां कभी अस्पताल परिसर में तो कभी शहर की सड़कों पर खुलेआम डॉग्स घूमते नजर आते हैं. डॉग्स बच्चों और लोगों पर हमला कर उन्हें घालय कर देते हैं. ग्रामीणों ने प्रशासन से पागल डॉग को पकड़ने की मांग की है. घटना की सूचना मिलने के बाद प्रशासन की टीम डॉग को पकड़ने के लिए मौके पर पहुंची.

ABOUT THE AUTHOR

...view details