उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सहेली संग गर्ल्स हॉस्टल जा रही लॉ छात्रा से छेड़खानी, शोहदों की तलाश में जुटी पुलिस - molestation of law student

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Aug 22, 2024, 9:13 AM IST

तहजीब और अदब की राजधानी लखनऊ में लाॅ कर रही छात्रा से छेड़खानी और अश्लील कमेंट (Molestation of Law Student) के घटना प्रकाश में आई है. मामला आशियाना थाना क्षेत्र है. पुलिस आरोपियों को जल्द पकड़ने का दावा कर रही है.

लखनऊ में लाॅ स्टूडेंट से छेड़खानी.
लखनऊ में लाॅ स्टूडेंट से छेड़खानी. (Photo Credit: ETV Bharat)

लखनऊ : राममनोहर लोहिया विधि विश्वविद्यालय में लॉ अंतिम वर्ष की छात्रा से छेड़खानी और अश्लील कमेंट करने का मामला आशियाना थाने में दर्ज किया गया है. छात्रा बाजार से खरीददारी करके अपनी सहेली के साथ गर्ल्स हॉस्टल लौट रही थी. शोहदों की हरकत से परेशान छात्रा ने आशियाना थाने में युवक के बाइक नंबर देकर पर शिकायत दर्ज कराई है.

पुलिस के मुताबिक डॉ. राम मनोहर लोहिया विधि विश्वविद्यालय में लाॅ की पढ़ाई कर रही अंतिम वर्ष की एक छात्रा बाजार से खरीदारी करके अपनी सहेली के साथ गर्ल्स हॉस्टल लौट रही थी. रास्ते में बाइकसवार कुछ युवकों ने छेड़खानी और अश्लील टिप्पणियां कीं. छात्रा का आरोप है कि ऐतराज जताने पर युवकों ने उसे अंजाम भुगतने की धमकी भी दी है. छात्रा की शिकायत के आधार पर आरोपी युवकों की तलाश शुरू कर दी गई है. पुलिस का दावा है कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.



थाना प्रभारी छत्रपाल सिंह ने बताया कि लाॅ की छात्रा से छेड़खानी का मामला संज्ञान में है. छात्रा की शिकायत के आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही है. आरोपियों के रूट के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं. साथ ही आसपास के दुकानदारों और निवासियों से भी जानकारी जुटाई जा रही है. आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें : शिक्षक ने आठवीं की छात्रा से की छेड़खानी, अश्लील फोटो और वीडियो भी बनाए, किशोरी ने छोड़ा स्कूल, FIR दर्ज

यह भी पढ़ें : नाबालिग से छेड़छाड़: 11वीं की छात्रा को जबरन बाइक पर बैठाने का प्रयास, पीड़िता ने लगाई न्याय की गुहार

ABOUT THE AUTHOR

...view details