उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रेमी ने प्रेमिका का सिर काटकर किए दो टुकड़े, सोने- चांदी के जेवरात बनवाने की करती थी डिमांड, CCTV ने पहुंचाया सलाखों के पीछे - murder in aligarh

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jun 30, 2024, 4:04 PM IST

अलीगढ़ में एक सनकी प्रेमी ने अपनी प्रेमिका का सिर काटकर हत्या कर दी. प्रेमिका अकसर सोने- चांदी के आभूषण बनवाने की डिमांड करती थी, सीसीटीवी फुटेज के सहारे पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार.

रिक्शा चालक निकला हत्या का आरोपी
रिक्शा चालक निकला हत्या का आरोपी (PHOTO credits ETV BHARAT)

हत्या का आरोपी प्रेमी गिरफ्तार (video credits ETV BHARAT)

अलीगढ़:यूपी के अलीगढ़ में पुलिस ने सिर कटी लाश की गुत्थी सुलझा लिया है. प्रेम प्रसंग के मामले में हत्या को अंजाम दिया गया था. प्रेमी रिक्शा चालक ने ही प्रेमिका का सिर काटा था. पुलिस ने आरोपी हजारीलाल को गिरफ्तार किया है. एक दिन पहले महिला की सिर कटी लाश छर्रा अड्डा पुल के नीचे ड्रम में मिली थी. वहीं, पुलिस ने 24 घंटे में हत्याकांड का खुलासा कर दिया. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर केस का खुलासा किया. जिसमें आरोपी की निशान देही पर विष्णुपुरी में खाली प्लॉट से महिला का सिर बरामद किया है. यह घटना थाना क्वार्सी इलाके की है.

शुक्रवार देर रात छर्रा पुल अड्डा के पास क्वार्सी क्षेत्र में खाली प्लॉट में कूड़े के ढेर में रखे ड्रम से 45 वर्षीय महिला का सिर कटा शव बरामद हुआ था. जांच के दौरान इलाके में आने - जाने वाले सभी रास्तों के सीसीटीवी कैमरे के फुटेज चेक किए गए. वहीं, रिक्शा पर प्लास्टिक का ड्रम ले जाते एक व्यक्ति दिखाई दिया. रिक्शे पर लिखे गुरु नामक शब्द से पुलिस को एक दुकानदार ने उसकी पहचान बताया. वहीं, व्यक्ति की पहचान रेलवे स्टेशन के आस - पास रहना बताया गया. पुलिस ने व्यक्ति की छान-बीन किया और व्यक्ति की पहचान मडराक इलाके के रहने वाले हजारीलाल के रूप में हुई. पुलिस ने हजारीलाल को गिरफ्तार कर लिया. वहीं पूछताछ में हजारीलाल ने आरोप कबूल कर लिया.

हत्या के आरोपी हजारीलाल ने पूछताछ में बताया कि, वह महिला का खर्च उठाता था. जिसकी वजह से वह परेशन हो गया था. महिला सोने चांदी के आभूषणों की डिमांड करने लगी थी. कर्ज लेकर उसकी ख्वाहिशें पूरी कर रहा था. महिला का नाम यमुना देवी था और पिछले 3 साल से अफेयर चल रहा था. महिला का पति विकलांग था. वहीं हजारीलाल की पत्नी की मौत हो चुकी थी. जिसके बाद वह यमुना देवी के करीब आ गया था. हजारीलाल ने बताया की महिला की डिमांड बढ़ती जा रही थी. ऐसे में पैसे कहां से लाता.

हजारीलाल ने बताया की महिला का गला दबा कर हत्या कर दी. फिर ड्रम खरीद कर लाया, जिसमें उसका शव रखा. धड़ छर्रा पुल अड्डे पुल के पास और सिर पालीथीन में रख विष्णुपुरी इलाके के खाली प्लॉट में फेंका था. हजारीलाल ने बताया की सारा पैसा महिला ले लेती थी और बच्चों के पास कुछ नहीं पहुंच रहा था. यमुना देवी ने कहा था कि मैं तुमसे प्रेम करती हूं और मेरे लिए सोने- चांदी के आभूषण बनवा दो. तभी पास आने दूंगी. सोने के कुंडल और चांदी की तोड़ियां बनाने की मांग करती थी. इतने पैसे कहां से लाता ? थाना प्रभारी इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार ने बताया कि प्रेम प्रसंग में रिक्शा चालक ने महिला की हत्या की थी. आरोपी को गिरफ्तार किया गया है.


ये भी पढ़ें:पड़ोसी ने बच्ची की हत्या कर पानी की टंकी में फेंका; दो दिनों तक पुलिस को करता रहा गुमराह, पढ़ें वारदात की पूरी कहानी - Varanasi Crime News

ABOUT THE AUTHOR

...view details