राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सीएम भजनलाल बोले- राजस्थान में गैंगस्टर्स नहीं चलेंगे, कोई आया तो वापस नहीं जाएगा - LOK SABHA ELECTION 2024

दौसा के बहरावंडा में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि राजस्थान शांति और भक्ति का प्रदेश है. पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार के समय गैंगस्टर्स ने यहां की शांति भंग कर रखी थी, लेकिन अब हम गैंगस्टर्स नहीं चलने देंगे. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा लोगों को जातियों में बांटकर वोट की राजनीति की.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Apr 10, 2024, 4:36 PM IST

Updated : Apr 10, 2024, 5:57 PM IST

CM Bhajanlal Sharma's election meeting in Dausa, said - now gangsters will not work in rajasthan
सीएम भजनलाल शर्मा की दौसा में चुनावी सभा, बोले— अब गैंगस्टरों की नहीं चलेगी

सीएम भजनलाल बोले- राजस्थान में गैंगस्टर्स नहीं चलेंगे

दौसा.मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने बुधवार को दौसा लोकसभा क्षेत्र के बहरावंडा में जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने पूर्ववर्ती गहलोत सरकार के समय में बिगड़ी कानून-व्यवस्था और पेपर लीक जैसे मुद्दों पर हमला बोलते हुए कहा कि पहले गैंगस्टर आते थे और व्यापारियों को धमका कर चले जाते थे. यह प्रदेश शांति और भक्ति का है, अब यहां गैंगस्टरों की नहीं चलने देंगे. उन्होंने कहा कि गहलोत सरकार में 19 प्रतियोगी परीक्षाओं में से 17 पेपर लीक हुए. अब हमारी सरकार इस पर पुख्ता कार्रवाई कर रही है. जिन्होंने नकल की उसे तो पकड़ कर ही रहे हैं, जिन्होंने प्लानिंग की, उसे भी नहीं छोड़ेंगे.

सीएम शर्मा ने अपने संबोधन की शुरुआत मेहंदीपुर बालाजी और पपलाज माता के जयकारों के साथ की. उन्होंने कहा कि देश में सबसे ज्यादा सरकार कांग्रेस की रही, लेकिन 70 सालों में इस पार्टी ने देश में सिर्फ भ्रष्टाचार को जन्म दिया है. अब कांग्रेसी कहते हैं कि ईडी और सीबीआई का दुरुपयोग हो रहा है. कांग्रेस ने केंद्र सरकार की जल जीवन मिशन योजना में भी भारी भ्रष्टाचार किया था. ऐसे में क्या इन भ्रष्टाचारियों को छोड़ना चाहिए? प्रधानमंत्री का नारा है, न खाऊंगा, न खाने दूंगा और जो खाया है उसे भी वापस लूंगा. इसलिए भ्रष्टाचारियों के पास ईडी तो आएगी ही.

पढ़ें:कांग्रेस को एक और बड़ा झटका, अब वरिष्ठ नेता सीताराम अग्रवाल हुए भाजपा में शामिल

उन्होंने कहा कि इस देश में कांग्रेस ने भ्रष्टाचार को जन्म दिया है. देश में सबसे ज्यादा भ्रष्टाचार करने वाली पार्टी कांग्रेस है. कांग्रेस ने देश में हमेशा लूट और झूठ का काम किया है. कांग्रेस ने देश के हर व्यक्ति को जाति में बांटकर सिर्फ वोट की राजनीति की है.

पेपर लीक की योजना बनाने वाले भी जाएंगे जेल: मुख्यमंत्री भजनलाल ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछली कांग्रेस सरकार में 19 प्रतियोगी परीक्षाएं हुई, लेकिन 17 पेपर लीक हो गए. इससे युवाओं को अपना भविष्य अंधेरे में नजर आने लगा. प्रदेश में भाजपा की सरकार बनते ही हमने एसआईटी का गठन किया और पेपरलीक मामले में 85 लोगों को जेल में डाला. उन्होंने कहा कि अभी तो जो गिरफ्तार हुए हैं. ये वो लोग हैं, जिन्होंने पेपर खरीदा था और पेपर पास किया था, लेकिन अभी तो वो लोग बाकी हैं, जिन्होंने पेपर लीक की योजना बनाई थी. पेपर लीक मामले में कितना भी बड़ा व्यक्ति क्यों न हो, उसे किसी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा.

यह भी पढ़ें:लोकसभा चुनाव 2024: BJP ने उम्मीदवारों की 10वीं सूची जारी की, किरण खेर का कटा टिकट

अब गैंगस्टर्स की नहीं चलेगी:सीएम भजनलाल ने कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए कहा ​कि हमारा राजस्थान शांति का प्रदेश है. शक्ति और भक्ति का प्रदेश है. यहां गैंगस्टरों की पार नहीं पड़ेगी. कांग्रेस राज में गैंगस्टर किसी भी व्यापारी को धमकाकर चले जाते थे. कहीं भी गोली चलाकर चले जाते थे, लेकिन अब यहां किसी को अशांति फैलाने नहीं दी जाएगी. अब गैंगस्टरों की नहीं चलेगी.

इसलिए भाजपा सरकार ने प्रदेश में एंटी गैंगस्टर फोर्स बनाने का काम किया है. अब हम गैंगस्टरों को चुनौती देकर कहते हैं कि यदि कोई राजस्थान में आएगा तो वो किसी भी सूरत में वापस नहीं जाएगा. सीएम ने कांग्रेस के चुनाव चिन्ह पर कटाक्ष करते हुए कहा कि इस पंजे ने देश को गंजा कर दिया है. सीएम शर्मा ने दौसा से भाजपा प्रत्याशी कन्हैयालाल मीणा को जिताने की अपील की. इससे पहले जनसभा में भाजपा पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री का स्वागत किया. इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री और दौसा लोकसभा प्रभारी राज्यवर्धन सिंह राठौड़ भी सीएम के साथ मौजूद रहे.

Last Updated : Apr 10, 2024, 5:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details