उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

फ्रिज मैकेनिक की मौत का वीडियो आया सामने, देखिए कैसे सिर पर गिरा गैस सिलेंडर

नैनीताल जिला मुख्यालय हल्द्वानी में 24 अक्टूबर को हुआ था हादसा, गैस सिलेंडर सिर पर गिरने से फ्रिज मैकेनिक की हुई थी मौत.

HALDWANI NAINITAL NEWS
हल्द्वानी मिठाई दुकान हादसा (Photo- CCTV)

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : 4 hours ago

हल्द्वानी: नैनीताल जिला मुख्यालय हल्द्वानी में गुरुवार को मिठाई की दुकान में हुई फ्रिज मैकेनिक लालता प्रसाद (40 वर्ष) की मौत का सीसीटीवी वीडियो सामने आ गया है. वीडियो में दिख रहा है कि कैसे फ्रिज मैकेनिक के ऊपर गैस सिलेंडर गिरता है और उसकी मौके पर ही मौत हो जाती है. मृतक के परिवार वालों ने मिठाई की दुकान के मालिक और कर्मचारियों पर हत्या का आरोप लगाया है.

मौके पर मौजूद चश्मदीद ने बताया कि रेस्टोरेंट में फ्रिज की रिपेयरिंग करने आए लालता प्रसाद के वो परिचित हैं. इसलिए वो उनके साथ ही हल्द्वानी आए थे. मिठाई की दुकान के ओनर ने कहा था कि फ्रिज गोदाम में रखा हुआ है जिसको देखने के लिए जैसे ही लालता प्रसाद बाहर निकलते हैं, तभी अचानक से उनके ऊपर गैस सिलेंडर गिर जाता है.

हल्द्वानी में गैस सिलेंडर गिरने का लाइव वीडियो (Video Source- CCTV footage)

गैस सिलेंडर इस तेजी के साथ लालता प्रसाद के ऊपर गिरता है कि उनके सिर के दो टुकड़े हो गए. इस घटना के बाद मिठाई की दुकान का मालिक और कर्मचारी वहां से भाग गए. बताया जा रहा है कि मिठाई की दुकान का कर्मचारी रस्सी के सहारे गैस सिलेंडर दूसरी मंजिल पर चढ़ा रहा था, तभी अचानक के गैस सिलेंडर की क्लिप टूट गई थी और सिलेंडर सीधे फ्रिज मैकेनिक के ऊपर गिर गया.

हल्द्वानी कोतवाली के वरिष्ठ उपनिरीक्षक महेंद्र प्रताप ने बताया कि पीड़ित परिवार की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. हालांकि अभीतक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं हुई है. बता दें कि, मृतक उधम सिंह नगर जिले के किच्छा निवासी थे और वहां इलेक्ट्रीशियन का काम करते थे.

पढ़ें---

ABOUT THE AUTHOR

...view details