बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बांका में होली से पहले शराब कारोबारी के घर छापा, शराब के साथ दो महिला तस्कर गिरफ्तार - Liquor Seized In Banka

Liquor Smugglers Aressted In Banka: बांका में होली के मौके पर शराब तस्कर एक्टिव हो गए हैं. इसे लकेर पुलिस भी लगातार छापेमारी अभियान चला रही है. एसपी के निर्देश पर शराब कारोबारी के घर पहुंची पुलिस ने दो महिला तस्कर के शराब जब्त की है. आगे पढ़ें पूरी खबर.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Mar 23, 2024, 11:24 AM IST

बांका में महिला तस्कर गिरफ्तार
बांका में महिला तस्कर गिरफ्तार

बांका:बिहार के बांका के अमरपुर में होली पर्व को लेकर पुलिस ने शराब तस्कर के खिलाफ अभियान तेज कर दिया है. जिसमें पुलिस ने केंदुआर गांव से 17 लीटर देसी शराब और थाना से सटे दक्षिण मोहल्ला से दस बोतल अंग्रेजी शराब के साथ दोनों जगहों से दो महिला तस्कर को भी गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार महिला तस्कर केंदुआर गांव की कंचन देवी और थाना से सटे दक्षिण मोहल्ला की कल्याणी देवी है. कल्याणी देवी शातिर शराब तस्कर चंदन कुमार की पत्नी है.

दो महिला तस्कर गिरफ्तार: बता दें कि पिछले साल अक्टूबर महीने में पुलिस ने चंदन कुमार के घर छापामारी की थी, जिसमें घर के तहखाना से भारी मात्रा में शराब जब्त किया गया था. दोनों जगहों पर गिरफ्तार महिला तस्कर ने जमीन में छुपाकर शराब रखी थी, जिससे पुलिस ने जब्त कर लिया. वहीं शहर के वार्ड संख्या सात में धीरज साह सहित अन्य तस्कर जिसके खिलाफ शराब तस्करी का केस दर्ज है, उनके भी छापेमारी की गई.

जहरीली शराब से मौत: एक पखवाड़ा पहले ही राहुल कुमार गोड्डा से दो स्कापियों से शराब की बड़ी खेप लेकर आ रहा था, जो पंजवारा पुलिस के हत्थे चढ़ गया. फिलहाल राहुल कुमार जेल में बंद है. गौरतलब हो कि दो साल पहले होली के दिन ही क्षेत्र के विभिन्न गांवों में एक दर्जन से अधिक लोगों की संदिग्ध परिस्थिती में मौत हो गई थी. जिसमें दो शव के पोस्टमार्टम के बाद जहरीली शराब पीने से मौत की पुष्टि हुई थी. अमरपुर थानाध्यक्ष पंकज कुमार झा ने बताया कि केंदुआर गांव से 17 लीटर देसी और विदेसी शराब जब्त किया गया.

"दक्षिण मोहल्ला से दस बोतल अंग्रेजी शराब की के साथ दो महिला तस्कर को गिरफ्तार किया गया है. जिसके खिलाफ केस दर्ज करने की कारवाई की जा रही है. शहर के धीरज साह सहित अन्य के घरों में छापामारी किया गया की गई है."-पंकज कुमार झा, थानाध्यक्ष, अमरपुर

पढ़ें-चांदन में पुलिस को देख भगायी स्कार्पियो, मोड़ पर पलट गया वाहन, 718 बोतल शराब के साथ एक गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details