उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बाबा साहब भीमराव अंबेडकर के चित्र पर गालियां देकर बरसाई लाठियां, वीडियो वायरल - Video Viral

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Apr 8, 2024, 4:05 PM IST

बाबा साहब भीमराव अंबेडकर का अपमान करते हुए, एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वहीं, इस मामले में पुलिस ने 11 आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. साथ ही दो लोगों को दो आरोपियों को हिरासत में लिया है.

ddd
dd

अब्दुल हफीज गांधी, राष्ट्रीय प्रवक्ता सपा

कासगंज: जिले में संविधान निर्माता बाबा साहब भीमराव अंबेडकर का अपमान करते हुए एक वीडियो सोमवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में नीले झंडे पर बने बाबा साहब अंबेडकर के चित्र पर अप शब्द प्रयोग करते हुए लाठियां बरसाई जा रही है. फिलहाल इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लिया है. साथ ही 11 के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. इनमें से पांच आरोपी नाबालिग हैं.

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

बता दें कि कासगंज में संविधान निर्माता बाबा साहब भीमराव अंबेडकर के प्रति कुछ नाबालिग बच्चों और कुछ व्यस्क लोगों द्वारा अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए व नीले झंडे पर बने बाबा साहब के चित्र पर लाठियां बरसाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. यह वीडियो कासगंज के थाना सुन्नगढ़ी क्षेत्र के ग्राम किलोनी का बताया जा रहा है.

सपा ने की आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग
वहीं, सहावर क्षेत्राधिकारी शाहिद नसरीन ने बताया कि इस मामले में 11 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. आरोपियों में पांच नाबालिग हैं. सभी आरोपियों की तलाश पुलिस की टीम कर रही है. वहीं, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता अब्दुल हफीज गांधी ने भीम राव आंबेडकर के अपमान पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कासगंज के जिला प्रशासन से आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

यह भी पढ़ें : Watch Video: नशे में धुत सिपाही ने किया हाई वोल्टेज ड्रामा, घर में घुसने पर भड़के ग्रामीण

यह भी पढ़ें : सिपाही ने नशे में धुत होकर लोगों के साथ की मारपीट, सोशल मीडिया पर Video Viral

ABOUT THE AUTHOR

...view details