झारखंड

jharkhand

लातेहार के युवक की केरल में मौत, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका - Youth Died In Kerala

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Aug 24, 2024, 8:04 PM IST

Jharkhand youth died in Kerala. संदेहास्पद परिस्थितियों में लातेहार के युवक की मौत केरल में हो गई है. मामले में परिजनों ने हत्या की आशंका जाहिर की है. युवक केरल के एक निजी कंपनी में नौकरी करता था.

Jharkhand Youth Died In Kerala
मृतक अरविंद कुमार. (फाइल फोटो-ईटीवी भारत)

लातेहारः जिले के चंदवा थाना क्षेत्र निवासी अरविंद कुमार (25 वर्ष) की शनिवार को केरल में मौत हो गई है. शनिवार को अरविंद कुमार के परिजनों को केरल से फोन आया और उन्हें बताया गया कि उनका बेटा अब दुनिया में नहीं रहा. इधर, घटना की जानकारी मिलने के बाद परिवार में कोहराम मच गया है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

केरल के मंगलपुरम में युवक करता था नौकरी

परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार लातेहार का चंदवा निवासी अरविंद कुमार केरल के मंगलपुरम में एक निजी कंपनी में नौकरी करने गया था. इस बीच शनिवार को कंपनी प्रबंधन ने परिजन को फोन कर बताया कि अरविंद कुमार की मौत आज हो गई है.

परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

वहीं मामले में मृतक के पिता नारायण प्रसाद और परिवार के अन्य लोगों का कहना है कि सबसे पहले फोन पर उन्हें बताया गया कि अरविंद की मौत हो गई है. दोबारा पूछने पर कहा गया कि उसकी हत्या हो गई है. वहीं बाद में यह कहा गया कि शायद उसने आत्महत्या कर ली है. परिजनों ने अरविंद की हत्या की आशंका जताई है.

स्थानीय पुलिस को दी गई जानकारी

इधर, अरविंद की मौत की सूचना मिलने के बाद मृतक के परिजनों ने चंदवा थाना पहुंचकर स्थानीय पुलिस को घटना की जानकारी दी. सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस पदाधिकारियों ने केरल पुलिस से संपर्क किया और घटना की जानकारी ली. थाना प्रभारी रणधीर कुमार ने परिजनों को आश्वासन दिया कि पुलिस उन्हें हर संभव मदद करेगी.

मृतक के परिजन केरल रवाना

घटना की सूचना मिलने के बाद मृतक के परिजन केरल के लिए रवाना हो गए हैं. वहीं बताया जाता है कि कंपनी के मालिक के द्वारा भी परिजनों को हर संभव मदद देने की बात कही गई है. कंपनी प्रबंधन ने आश्वासन दिया है कि पोस्टमार्टम के बाद मृतक के शव को चंदवा भेजने की व्यवस्था की जाएगी.

ये भी पढ़ें-

कुवैत अग्निकांडः रांची के युवक अली की भी मौत, शव के इंतजार में परिजन - Kuwait fire accident

झारखंड के मजदूर की तमिलनाडु में मौत, ऊटी में रिटेनिंग वॉल के निर्माण के दौरान मिट्टी धंसने से हादसा

लातेहार में हादसाः घर पर पेड़ गिरने से एक ही परिवार के तीन बच्चों की मौत - Children died

ABOUT THE AUTHOR

...view details