राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में युवक की मौत, परिजनों ने टॉर्चर करने का लगाया आरोप

अलवर के युवक की दिल्ली पुलिस की कस्टडी में मौत होने के मामले में शव बुधवार को गांव पहुंचा और अंतिम संस्कार किया गया.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 4 hours ago

Updated : 3 hours ago

युवक की पुलिस की कस्टडी में मौत
युवक की पुलिस की कस्टडी में मौत (ETV Bharat Alwar)

अलवर : बीते दिनों दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में हुई युवक की मौत के बाद बुधवार को युवक का शव उसके निवास तूलेड़ा गांव लाया गया. इसकी सूचना ​मिलते ही बड़ी संख्या में ग्रामीण व परिजन गांव के पास एकत्र हो गए. भारी भीड़ को देखते हुए वहां बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया. पुलिस ने समझाइश कर लोगों को अपने घर भेजा. बाद में भारी पुलिस सुरक्षा के बीच युवक का अंतिम संस्कार किया गया. तूलेड़ा निवासी टिंडू को पिछले दिनों एक साइबर मामले में दिल्ली पुलिस की टीम गिरफ्तार कर दिल्ली ले गई थी, वहां युवक की मौत हो गई. परिजनों ने आरोप लगाया कि दिल्ली पुलिस की ओर से टॉर्चर करने के कारण युवक की मौत हुई है. इस मामले को परिजनों ने पिछले दिनों सदर थाना पर प्रदर्शन भी किया था.

युवक का शव बुधवार को उसके गांव तूलेड़ा लाया गया. शव के शांतिपूर्वक अंतिम संस्कार के लिए पुलिस बल तैनात किया गया है. ग्रामीणों से समझाइश की गई है. युवक के मौत के मामले की दिल्ली में न्यायिक जांच चल रही है.: अरुण पूनिया, सदर थानाधिकारी

पढ़ें.जेल में पिटाई से हुई कैदी की मौत, 3 कर्मचारियों के खिलाफ चलेगा केस , सीआईडी करेगी जांच

युवक का दिल्ली में चार चिकित्सकों के मेडिकल बोर्ड ने पोस्टमार्टम किया है. इसकी रिपोर्ट अभी दो-तीन बाद आएगी, तभी युवक की मौत के कारणों का पता चल पाएगा. सदर थानाधिकारी अरुण पूनिया ने बताया कि मृतक के गांव में पुलिस बल कानून व्यवस्था के लिए तैनात किया गया है. युवक का शव आने की सूचना मिलने पर बड़ी संख्या में ग्रामीण पास ही चौराहे पर पहुंच गए थे. बाद में उन्हें समझाकर वापस भेजा गया.

Last Updated : 3 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details