बिहार

bihar

नालंदा में जमीन कारोबारी की गला दबाकर हत्या, पैसे के लेनदेन को लेकर मर्डर का आरोप - Nalanda crime

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jul 15, 2024, 4:00 PM IST

Murder In Nalanda: नालंदा में जमीन कारोबारी की गला दबाकर हत्या कर दी गई है. परिजनों ने पैसों के लेनदेन में मर्डर का आरोप लगाया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है और दो नामजद आरोपियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है.

नालंदा में जमीन कारोबारी की हत्या
नालंदा में जमीन कारोबारी की हत्या (ETV Bharat)

नालंदा: बिहार के नालंदामें जमीन कारोबारी का शव मिलने से सनसनी फैल गई है. जानकारी के अनुसार सरमेरा थाना क्षेत्र बिहटा- सरमेरा मार्ग पर धनावांडीह गांव के पास सड़क किनारे व्यक्ति का शव मिला है. मृतक की पहचान अस्थावां थाना क्षेत्र नुअवां गांव निवासी अयोध्या प्रसाद के 45 वर्षीय पुत्र प्रभात कुमार उर्फ वीरेंद्र प्रसाद के रूप में की गई है.

नालंदा में जमीन कारोबारी की हत्या:प्रभात कुमार उर्फ वीरेंद्र प्रसाद वर्तमान में मुख्यालय बिहारशरीफ के बैगनाबाद मोहल्ला में मकान बनाकर परिवार के साथ रह रहे थे. परिजन बकाया पैसा लेनदेन के कारण गला दबाकर हत्या का आरोप लगा रहे हैं. मृतक के भाई परेश पटेल ने बताया कि उनके एक साथी के यहां 7 लाख 58 हजार बाकी था. जिसको लेकर हाल के दिनों में पंचायती भी हुई थी.

"पंचायती में उसने इसी महीने रुपए देने का वादा किया था. रविवार की शाम दो व्यक्ति जमीन दिखाने के बहाने राजगीर के बाद सरमेरा ले गए जहां गला दबाकर हत्या के बाद शव को सड़क किनारे फेंक दिया."-परेश पटेल, मृतक का भाई

परिजनों ने लगाया पैसों के लेनदेन को लेकर हत्या का आरोप: वहीं, घटना के संबंध में थानाध्यक्ष विकास कुमार यादव ने बताया कि परिजनों का आरोप है कि रुपए के लेनदेन में हत्या की गई है. प्रथम दृष्टिया गला दबाकर हत्या प्रतीत हो रहा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details