राजस्थान

rajasthan

चूरू में अपहरण कर नाबालिग से हैवानियत, आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज - Minor Rape Case

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : May 24, 2024, 8:41 PM IST

Minor Rape Case, राजस्थान के चूरू में नाबालिग बच्ची को अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने पीड़िता के पिता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

Kidnapping and raping minor
चूरू में नाबालिग से हैवानियत (ETV BHARAT Churu)

चूरू.जिले में नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस ने पीड़िता के पिता की शिकायत पर एक युवक के खिलाफ अपहरण व पॉक्सो की धारा में मामला दर्ज किया है. महिला थानाधिकारी करतार सिंह ने बताया कि सदर थाना क्षेत्र निवासी एक कक्षा 10वीं की छात्रा को घर से अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया. पीड़िता के पिता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ अपहरण और पॉक्सो की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है.

थानाधिकारी ने कहा कि रिपोर्ट में पीड़िता के पिता की ओर से बताया गया कि उनकी 14 वर्षीय बेटी गांव के स्कूल में कक्षा 10वीं में पढ़ती है. 23 मई की रात को परिवार के लोग खाना खाकर करीब 11 बजे सोए थे. जब सभी लोग नींद में थे, तब उनकी बेटी मोबाइल चला रही थी. रात को करीब 12 बजे नाबालिग बाथरूम करने के लिए गई. इस बीच काफी देर तक जब वो वापस नहीं लौटी तो बाथरूम की ओर जाकर देखा, लेकिन वहां भी वो मौजूद नहीं थी. वहीं, रात करीब डेढ़ बजे घर से कुछ दूर एक गाड़ी आकर रूकी, जिससे उनकी बेटी उतरकर आई. इस दौरान जब उससे पूछा गया तो उसने बताया कि जब वो बाथरूम के लिए जा रही थी, तभी गली में खड़े गांव के ही आरोपी युवक ने उसे आवाज दी और गेट के बाहर बात करने के लिए बुलाया.

इसे भी पढ़ें -अपहरण कर नाबालिग से हैवानियत, दो आरोपियों ने पीड़िता के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म - Kidnapping And Rape

हालांकि, जब वो गेट के पास आई तो आरोपी ने उसे पकड़ लिया. इस बीच जब बच्ची ने चिल्लाने की कोशिश की तो उसने बच्ची का मुंह दबाकर उसे एक पिकअप में डाल दिया. इसके बाद गाड़ी को गांव से बाहर खेतों में ले जाकर बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. साथ ही आरोपी ने बच्ची को धमकी दी कि अगर वो किसी को इसके बारे में बताएगी तो वो उसकी हत्या कर देगा. आखिर में बच्ची को घर से कुछ दूर गली के पास छोड़ गया. पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर आरोपी के खिलाफ अपहरण व पॉक्सो की धारा में मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही मामले की जांच की जा रही है. इधर, शुक्रवार को नाबालिग का डीबी अस्पताल में मेडिकल करवाया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details