राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अगवा कर युवती से सामूहिक दुष्कर्म, पीड़िता को गंभीर हालत में सड़क पर छोड़कर भागे आरोपी

जयपुर में अगवा कर युवती से सामूहिक दुष्कर्म. पीड़िता के पिता की शिकायत पर प्रकरण दर्ज. आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 3 hours ago

JAIPUR POLICE ACTION
अगवा कर युवती से सामूहिक दुष्कर्म (ETV BHARAT JAIPUR)

जयपुर :राजधानी जयपुर के जयसिंहपुरा खोर थाना इलाके में एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. बदमाशों ने युवती का अपहरण करके पहले तो उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया और फिर उसे गंभीर हालत में सड़क पर पटक कर फरार हो गए. परिजनों ने युवती को सवाई मानसिंह अस्पताल में भर्ती करवाया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. वहीं, पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए लगातार दबिश दे रही है.

एसीपी आमेर शिवरतन गोदारा ने बताया कि पीड़िता के पिता ने चार युवकों के खिलाफ अपहरण और सामूहिक दुष्कर्म का नामजद मामला दर्ज करवाया है. जयसिंहपुरा खोर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है. उन्होंने बताया कि रिपोर्ट में बताया गया कि गुरुवार आधी रात को उनकी बेटी शौच के लिए घर से बाहर निकली थी. इस दौरान कुछ युवक उसे अगवा करके अपने साथ ले गए. आरोपियों ने सुनसान जगह पर एक मकान में ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

इसे भी पढ़ें -55 साल की महिला से 24 घंटे में दो बार सामूहिक दुष्कर्म, हैवानियत में शामिल थे पीड़िता के रिश्तेदार - Gang rape in Jodhpur

इधर, युवती जब घर से गायब हुई तो परिजनों ने आसपास उसकी तलाश की, लेकिन वो कहीं नहीं मिली. उसके बाद पीड़िता को आरोपी गंभीर हालत में घर के पास सड़क पर छोड़कर भाग गए. वहीं, पीड़िता की रोने की आवाज सुनकर परिजन मौके पर पहुंचे और आनन-फानन में उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. हालांकि, जब परिजनों ने उससे उसकी इस हालत के बारे में पूछा तो उसने पूरी बात उन्हें बता दी.

पीड़िता ने बताया कि चार युवक उसे जबरदस्ती बोलोरो गाड़ी में उठाकर अपने साथ ले गए थे और एक सूने मकान में ले जाकर उसके साथ जबरदस्ती सामूहिक दुष्कर्म किया. बदमाशों ने मारपीट की और फिर सड़क किनारे उसे छोड़कर फरार हो गए. परिजनों ने पीड़िता को गंभीर अवस्था में सवाई मानसिंह अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उसका इलाज चल रहा है. मामले की जानकारी मिलते ही जयसिंहपुरा खोर थाना पुलिस मौके पर पहुंची.

इसे भी पढ़ें -विवाहिता को नशीला पदार्थ पिलाकर किया सामूहिक दुष्कर्म, पीड़िता की मौत - Gangrape With Married Woman

पीड़िता के पिता की रिपोर्ट पर आरोपी कुंदन मीणा, रामवतार मीणा, दीपक मीणा और गिर्राज मीणा के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू की गई. पुलिस के मुताबिक आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए स्पेशल टीमों का गठन किया गया है. आरोपियों के संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है. शुक्रवार को पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को डिटेन कर लिया है. वहीं, अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है. जल्दी सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details