मध्य प्रदेश

madhya pradesh

खंडवा में नौकरी से निकाले गये ड्राइवर का फूटा गुस्सा, सीएमओ पर ऑफिस में घुसकर चला दी 3 राउंड गोली - Khandwa Harsud Attack on CMO

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Sep 2, 2024, 7:57 PM IST

खंडवा में सीएमओ कार्यालय में गोलीबारी की घटना सामने आई है. अधिकारियों के अनुसार नौकरी से निकाले जाने के क्षुब्ध सीएमओ के ड्राइवर ने कार्यालय में घुसकर सीएमओ पर निशाना साधकर पिस्टल से 3 गोलियां फायर कर दीं, लेकिन निशाना चूक गया. बीच बचाव करने आये एक कर्मचारी को बंदूक की बट से मारकर घायल कर फरार हो गया.

SUSPENDED DRIVER ATTACKS CMO
खंडवा में सीएमओ के ड्राइवर ने उन्हीं पर चलाई गोली (ETV Bharat)

खंडवा:हरसूद में गोली चलने की घटना सामने आई है. जहां सीएमओ के ड्राइवर पर आरोप है कि उसने सीएमओ पर बंदूक से जानलेवा हमला किया. इस हमले में सीएमओ बाल-बाल बच गईं, लेकिन उनको बचाने आया एक कर्मचारी घायल हो गया. उसको उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आरोपी ने पिस्टल से 3 राउंड फायर किया था. आरोपी पिस्टल को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया. लेकिन पुलिस ने उसको गिरफ्तार कर लिया है. इस हमले के पीछे की वजह, आरोपी को नौकरी से निकाला जाना बताया जा रहा है.

सीएमओ की ऑफिस में घुसकर चलाई गोली (ETV Bharat)

सीएमओ के ऑफिस में घुसकर चलाई गोली

मिली जानकारी के अनुसार, हरसूद नगर परिषद सीएमओ मोनिका पारदी रोज की भांति अपने ऑफिस में बैठकर काम कर रही थीं. तभी उनका पूर्व संविदा ड्राइवर विशाल नामदेव अचानक सीएमओ की केबिन में घुस आया. अन्दर आते ही उसने अपनी पिस्टल से मोनिका पारदी पर गोली चला दी. एक के बाद एक, 3 राउंड फायर किया. अचानक हुए इस गोलीकांड से कार्यालय में हडकंप मच गया. अच्छा यह रहा कि उसका निशाना चूक गया और तीनों गोली दीवार में लगी. बीच-बचाव करने आए कर्मचारी राकेश को आरोपी ने पिस्टल की बट से सिर में मार दिया. जिससे वह घायल हो गया. उपचार के लिए राकेश को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घटना स्थल पर पड़ी पिस्टल (ETV Bharat)

यह भी पढे़ं:

शिवपुरी के पिछोर में मीट की दुकान लगाने पर विवाद, 2 सगे भाइयों की सरेआम हत्या, 8 लोगों पर FIR

नौकरी से निकाले जाने से था गुस्सा

एडीएम अंशु ज्वाला ने बताया कि, "आरोपी विशाल कार्यालय में 3 महीने से संविदा पर ड्राइवर के पद पर पदस्थ था. उसको कुछ महीने पहले काम में किसी अनियमितता की वजह से काम से निकाल दिया गया था. इससे आक्रोशित होकर उसने सीएमओ पर गोली चला दी."अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक महेन्द तारणेकर ने बताया कि, "सीएमओ द्वारा नौकरी से निकाल दिए जाने पर उनके ड्राइवर विशाल नामदेव ने सीएमओ पर जानलेवा हमला किया था. आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है. मौके से एक पिस्टल और दो कारतूस बरामद हुआ है. आरोपी से पूछताछ की जा रही है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details