बिहार

bihar

नीट पेपर लीक केस में JDU के बड़े नेता का बेटा पकड़ाया, तेज हुई सियासत - NEET Paper Leak Case

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jun 22, 2024, 5:33 PM IST

खगड़िया में नीट पेपर लीक मामले में जेडीयू उपाध्यक्ष के बेटे अमित आनंद को पकड़ा गया है. अमित मुंगेर में अपने नाना के घर रहकर पढ़ाई कर रहा था. इस मामले पार्टी का नाम आने से बिहार में सियासत गर्म है. जेडीयू के खगड़िया जिलाध्यक्ष ने आश्वासन दिया है कि जो भी दोषी होगा उसपर कार्रवाई होगी क्योंकि उनकी सरकार किसी को न बचाती है और न ही फंसाती है..

Etv Bharat
नीट पेपर लीक केस में जेडीयू नेता के बेटे का आया नाम (Etv Bharat)

नीट पेपर लीक केस में जेडीयू नेता के बेटे का आया नाम (Etv Bharat)

खगड़िया : नीट पेपर लीक केस में अब खगड़िया भी सुर्खियों में है. दरअसल नीट पेपर लीक मामले में हिरासत में लिया गया आरोपी अमित आनंद खगड़िया जिले के सोनबरसा गांव का रहने वाला है. अमित आनंद की मां का नाम चंदन कुमारी है जो कि खगड़िया में JDU की जिला उपाध्यक्ष हैं.

पेपर लीक कराने वालों में जेडीयू उपाध्यक्ष के बेटे का नाम: नीट पेपर लीक मामले में पटना से गिरफ्तार अमित आनंद खगड़िया के चौथम थाना क्षेत्र के सोनवर्षा गांव का रहने बाला है. हालांकि पूरा परिवार खगड़िया शहर के चित्रगुप्त नगर में अपना मकान बनाकर रहते हैं. अमित आनंद अपने नाना के घर मुंगेर में रहकर पढ़ाई करता था. पूरे मामले को लेकर पत्रकारों की टीम अमित आनंद के घर पहुंची तो घर से कोई बाहर नहीं निकला और कोई बात करने को तैयार नहीं हुआ.

क्या कहते हैं जेडीयू के जिलाध्यक्ष : नीट पेपर लीक के आरोपी अमित आनंद की मां के जदयू से संबंध उजागर होने के बाद जदयू पार्टी के नेता और कार्यकर्ता भी काफी अचरज में हैं. चंदन कुमारी के जदयू से जुड़े होने पर जदयू के जिला अध्यक्ष बबलू मंडल ने कहा कि ''पार्टी किसी को बचाती नहीं है जो दोषी होंगे उसपर कार्रवाई होगी.''

नेताओं से जोड़े जा रहे तार: बहरहाल नीट पेपर लीक मामले को लेकर एक तरफ जहां पूरे देश में कार्रवाई तेज हो गई है वहीं विभिन्न राजनीतिक दल के नेताओं से इसके तार जुड़ने के बाद आरोप प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो गया है. अमित आनंद के साथ डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी की फोटो को भी आरजेडी ने वायरल किया था और सवाल पूछे थे. वहीं दूसरे डिप्टी सीएम ने तेजस्वी के पीएस पर सवाल उठाए हैं.

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details