उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पर डीसीएम और पिकअप में टक्कर, दो की मौत - kannauj road accident

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jul 15, 2024, 1:22 PM IST

लखनऊ आगरा एक्सप्रेस पर डीसीएम ट्रक अनियंत्रित होकर दूसरी तरफ से आ रही पिकअप गाड़ी से भिड़ गयी. इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी.

Etv Bharat
खनऊ आगरा एक्सप्रेस पर हादसा (Etv Bharat)

कन्नौज: तेज रफ्तार किस तरह से मौत का कारण बन जाती है, इसकी एक बानगी कन्नौज जिले से गुजरने वाले लखनऊ आगरा एक्सप्रेस पर देखने को मिली. यहां तेज रफ्तार डीसीएम ट्रक अनियंत्रित होकर दूसरी तरफ से आ रही पिकअप गाड़ी से भिड़ गयी. हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि 8 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को आनन फानन में पास के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां कुछ की हालत खराब होने पर मेडिकल कॉलेज में रेफर किया गया है.

घटना लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे के 150 किलोमीटर पर हुई. यहां लखनऊ से आगरा जा रही डीसीएम ट्रक अनियंत्रित होकर दूसरी साइड आगरा से बिहार जा रही पिकअप गाड़ी से टकरा गई. पिकअप गाड़ी में सवार बिहार के रहने वाले यश कुमार, मुकेश सिंह, दीपू , राजा , प्रियांशी , आदि घायल हो गए. मृतकों में सुशीला देवी और मुन्नू शामिल है.

इसे भी पढ़े-आगरा में गोवंश से टकराई वंदे भारत एक्सप्रेस, चालक ने लगाया इमरजेंसी ब्रेक, आगे का हिस्सा डैमेज - vande bharat express accident

मिली जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है, कि बिहार निवासी राजा के पिता का कुछ दिन पहले देहांत हो गया था. इसी को लेकर वह अपने परिवार के साथ दिल्ली से अपने गृह जनपद बिहार के सीवान जिले में जा रहा था. तभी उसका परिवार हादसे का शिकार हो गया.घटना की सूचना मिलते ही मौके पर छिबरामऊ तहसील के उपजिलाधिकारी उपेंद्र तिवारी पहुंच गए.उन्होंने अस्पताल जाकर घायलों का हाल जाना.

उपजिलाधिकारी उपेंद्र तिवारी ने बताया, कि हादसे में घायलों का इलाज किया जा रहा है. दो लोगों की मौत हुई है. मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गयी है. यूपीडा के सुरक्षा अधिकारी ने बताया, कि हादसे के बाद क्षतिग्रस्त वाहनों को मौके से हटा दिया गया है. किसी प्रकार की अब जाम की समस्या नहीं है.

यह भी पढ़े-फिरोजाबाद में बड़ा हादसा; ट्रक मकान के बाहर सो रहे नाना-नाती पर पलटा, दोनों की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details