राजस्थान

rajasthan

भाजपा सांसद कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' में सिख समाज की छवि खराब करने का आरोप, किया विरोध का ऐलान - Protest of Kangana Ranuat Movie

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Aug 28, 2024, 6:31 PM IST

Updated : Aug 28, 2024, 9:34 PM IST

अलवर में बुधवार को सिख समाज की बैठक में ऐलान किया कि समाज बीजेपी सांसद कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' का विरोध करेंगे. उनका कहना है कि इस फिल्म से सिख समाज की छवि को खराब किया जा रहा है.

Meeting of Sikh Community
सिख समाज की बैठक (ETV Bharat Alwar)

कंगना रनौत की फिल्म का सिख समाज करेगा विरोध (ETV Bharat Alwar)

अलवर: सरदार हरजीत सिंह मेमोरियल भवन में बुधवार को सिख समाज बैठक का आयोजन किया गया. इसमें बीजेपी सांसद कंगना रनौत की 'इमरजेंसी' मूवी का विरोध किया गया. बैठक में मौजूद सिख समाज के लोगों ने कहा कि इस मूवी से हिंदुओं व सिख समाज का भाईचारा खराब होगा. इसलिए समाज इस मूवी का विरोध करेगा और थिएटर में इस मूवी को नहीं चलने दिया जाएगा. इस मूवी के एक्टर व डायरेक्टर पर सिख समाज की छवि खराब करने के प्रयास का मुकदमा दर्ज कराया जाएगा. मूवी के विरोध को लेकर सिख समाज रणनीति बना रहा है.

गुरमत प्रचार कमेटी की ओर से यह बैठक आयोजित की गई. कमेटी के प्रवक्ता राजेंद्र सिंह ने बताया कि सिख समाज का आजादी से पहले भी आजादी के आंदोलन और आजादी के बाद महत्वपूर्ण योगदान रहा है. इस फिल्म में सिख समाज की छवि गलत तरीके से पेश की गई है. जिससे हिंदू और सिख समाज के भाईचारे में खतरा पैदा हो गया है. हमारी कमेटी की ओर से लोगों अपील की जाएगी कि इस मूवी को बढ़ावा ना दे.

पढ़ें:गुरुद्वारे में सिख समाज ने की बैठक, रामगढ़ थाने के बाहर हजारों की संख्या में जुटे लोग...जमकर नारेबाजी, अतिरिक्त पुलिस बल तैनात

उन्होंने कहा कि सिख समाज हमेशा भाजपा का समर्थक रहा है. लेकिन कुछ लोग ऐसी फिल्म के माध्यम से भ्रांतियां पैदा करना चाहते हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि पहले कांग्रेस इमरजेंसी को लेकर छवि खराब करती रही है. अब भाजपा के कुछ लोग भी इसी प्रयास में लगे हैं. लेकिन यह प्रयास सफल नहीं होने दिया जाएगा.

Last Updated : Aug 28, 2024, 9:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details