झारखंड

jharkhand

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : 5 hours ago

Updated : 4 hours ago

ETV Bharat / state

चंपाई के गढ़ में कल्पना से मिलने उमड़ा जनसैलाब, कल्पना ने लोगों से पूछा- हेमंत दादा को जिताएंगे न - Mainiya Samman Yatra

Kalpana Soren in seraikela. मंईयां सम्मान यात्रा कोल्हान में चल रही है. यात्रा के दौरान समर्थन भी मिल रहा है. लोगों के मिल रहे समर्थन से उत्साहित कल्पना सोरेन ने सरायकेला में अपनी कार की छत पर बैठकर अभिवादन किया और उन्हें संबोधित किया.

Kalpana Soren participated in road show during Mainiya Samman Yatra in Seraikela
लोगों का अभिवादन करतीं कल्पना सोरेन (ईटीवी भारत)

सरायकेला: मुख्यमंत्री मंईयां सम्मान यात्रा के तहत रोड शो कार्यक्रम में विधायक कल्पना सोरेन, मंत्री बेबी देवी और मंत्री रामदास सोरेन शामिल हुए. सरायकेला जिले के कांड्रा मोड़ पर रोड शो पहुंचा. वहां मौजूद जनसैलाब ने कल्पना सोरेन का जोरदार अभिनंदन किया.

महिलाओं ने किया सम्मान

कांड्रा मोड़ पहुंचते ही विधायक कल्पना सोरेन अपनी कार के छत पर जा बैठीं. उन्हें देख लोगों का उत्साह दोगुना हो गया. रोड शो करते हुए कल्पना सोरेन ने महिलाओं से संवाद भी किया. कल्पना सोरेन की एक झलक पाने जनसैलाब में मौजूद महिलाएं आतुर दिखीं. मौके पर महिलाओं ने पत्त्ते से बने झारखंडी टोपी और माला कल्पना सोरेन को भेंट की.

कल्पना सोरेन का रोश शो (ईटीवी भारत)

वाहन की छत पर बैठ कर किया संबोधित

अपने वाहन की छत पर बैठकर कल्पना सोरेन ने लोगों का अभिवादन करते हुए पूछा कि मंईयां सम्मान योजना की राशि उनके खाते में आ रही है ना. हेमंत दादा जिताएंगे ना. इस दौरान पत्रकारों को कल्पना सोरेन ने कहा कि मंईयां सम्मान यात्रा का यह जनसैलाब संकेत दे रहा है कि राज्य की महिलाओं का सरकार ने सम्मान किया है. जन समर्थन हेमंत सोरेन और गठबंधन को मिल रहा है.

लोगों भेंट स्वीकार करतीं कल्पना सोरेन (ईटीवी भारत)

कल्पना के आगे फीकी रही मंत्रियों की चमक

रोड शो करने पहुंचीं कल्पना सोरेन की एक झलक पाने महिलाओं का हुजूम सड़कों पर उमड़ा. पत्रकारों द्वारा पूछे जाने पर कल्पना सोरेन ने कहा कि यह मेरी यात्रा नहीं है. मंत्री बेबी देवी ने यात्रा की शुरुआत की है, उनका साथ देने हम सभी आए हैं. कांड्रा मोड़ में रोड शो करने के बाद कल्पना सोरेन और झामुमो मंत्रियों का काफिला आगे सभा की ओर निकल पड़ा.

कल्पना सोरेन को देखने उमड़े लोग (ईटीवी भारत)

ये भी पढ़ेंः

कल्पना सोरेन के लिए आधी रात तक इंतजार करती रहीं महिलाएं, झामुमो नेत्री ने कहा- मंईयां योजना के खिलाफ विरोधी करवा रहे पीआईएल - Mainiya Samman Yatra in Jamshedpur

मंईयां सम्मान यात्रा से गायब सहयोगी दलों की तस्वीर, श्रेय की होड़ या कुछ और! - Maiya Samman Yatra

कल्पना सोरेन, मंत्री दीपिका पांडे और बेबी देवी ने ग्रामीण के घर में की जितिया पूजा, देखें वीडियो - Kalpana Soren performed Jitiya Puja

Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details