हरियाणा

haryana

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Mar 20, 2024, 1:00 PM IST

ETV Bharat / state

महिला कॉलेज के प्रोफेसर पर छात्राओं के व्हाट्सएप ग्रुप में अश्लील वीडियो लिंक डालने का आरोप, जांच कमेटी गठित

Kaithal Women College: कैथल महिला कॉलेज में शिक्षक द्वारा छात्राओं के वाट्सएप ग्रुप में अश्लील वीडियो का लिंक डालने का मामला सामने आया है. कॉलेज के वाइस प्रिंसिपल राजेंद्र अरोड़ा ने कहा कि मामले की जांच के लिए कॉलेज की एक जांच कमेटी का गठन कर दिया है. जिसकी रिपोर्ट पुलिस को सौंपी जाएगी.

Kaithal Women College
Kaithal Women College

महिला कॉलेज के प्रोफेसर पर छात्राओं के व्हाट्सएप ग्रुप में अश्लील वीडियो लिंक डालने का आरोप, जांच कमेटी गठित

कैथल: गुहला चीका कस्बे के महिला कॉलेज में शिक्षक द्वारा छात्राओं के वाट्सएप ग्रुप में अश्लील वीडियो का लिंक डालने का मामला सामने आया है. मामला उजागर होने के बाद मंगलवार को कैथल महिला थाना की एसएचओ रेखा रानी ने कॉलेज का दौरा किया. उन्होंने प्रिंसिपल और छात्राओं से मिलकर पूरे मामले की जानकारी हासिल की. उन्होंने छात्राओं को ऐसे गंभीर मामलों को लेकर जागरूक भी किया और कहा कि यदि किसी भी छात्रा के साथ इस प्रकार की कोई भी घटना भविष्य में घटती है, तो वो बिना किसी डर के उसकी शिकायत तुरंत पुलिस को दें.

प्रोफेसर पर छात्राओं के व्हाट्सएप ग्रुप में अश्लील वीडियो का लिंक भेजने का आरोप: कॉलेज के प्रोफेसर ने छात्राओं के व्हाट्सएप ग्रुप में जैसे ही अश्लील वीडियो का लिंक शेयर किया, तो चर्चा का विषय बन गया. जिसके बाद प्रोफेसर ने उस लिंक को डिलीट कर दिया, लेकिन छात्राएं तब तक उसका स्क्रीनशॉट ले चुकी थी. उन्होंने उस लिंक को भी सेव कर लिया था. जिसे छात्राओं ने पुलिस को सौंप दिया है.

मामले में जांच कमेटी गठित: कॉलेज के वाइस प्रिंसिपल राजेंद्र अरोड़ा ने कहा कि मामले की जांच करके रिपोर्ट पुलिस को सौंपी जाएगी. अरोड़ा का कहना है कि उनके पास इस मामले को लेकर करीब डेढ़ दर्जन छात्राओं की लिखित शिकायत आई है. जिसके चलते उन्होंने मामले की जांच के लिए कॉलेज की एक जांच कमेटी का गठन कर दिया है. जांच के दौरान पुलिस की तरफ से भी कुछ सुझाव दिए गए हैं.

छात्राओं ने आरोपी प्रोफेसर पर की कार्रवाई की मांग: राजेंद्र अरोड़ा ने कहा कि पुलिस ने जो सुझाव दिए हैं. उन्हें सामने रखते हुए ही मामले की जांच करके उसकी रिपोर्ट पुलिस को भेज दी जाएगी. इस घटना के बाद से छात्राओं में रोष हैं. वो प्रोफेसर के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग कर रही हैं. छात्राओं ने प्रिंसिपल को दी शिकायत में कहा कि आरोपी प्रोफेसर पहले भी कई मामलों में विवादित है.

ये भी पढ़ें- "OYO बना क्राइम का अड्डा, लिव इन रिलेशनशिप का लड्डू पुलिस स्टेशन में होता है END", रेनू भाटिया का बड़ा बयान

ये भी पढ़ें- पानीपत सरकारी अस्पताल के डस्टबिन में मिला पांच महीने का भ्रूण, मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details