हरियाणा

haryana

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Sep 26, 2024, 7:19 PM IST

ETV Bharat / state

ट्रैक्टर पर चढ़ गए नेता जी...लोहारू में जेपी दलाल ने चलाया ट्रैक्टर, बोले - "कांग्रेस शासनकाल में गरीब का बच्चा रोता था" - JP Dalal campaign driving tractor

लोहारू विधानसभा से बीजेपी उम्मीदवार जेपी दलाल ने क्षेत्र के कई गांवों में ट्रैक्टर चला कर वोटर को लुभाने की कोशिश की है. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस के शासनकाल के दौरान गरीब का बच्चा रोता रहता था.

JP Dalal campaigned election by driving tractor
जेपी दलाल ने चलाया ट्रैक्टर (Etv Bharat)

भिवानी: हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 को लेकर दिन-प्रतिदिन बढ़ रही राजनीतिक सरगर्मियों अब पूरे उफान पर पहुंच गई है. वोटर्स से जुड़ने के लिए नेता चुनाव प्रचार में अब ट्रैक्टर का इस्तेमाल कर रहे हैं. भिवानी जिले की लोहारू विधानसभा को फतह करने के लिए बीजेपी उम्मीदवार जेपी दलाल ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. वे बुधवार को लोहारू विधानसभा के कई गांवों में चुनाव प्रचार के दौरान ट्रैक्टर चलाते हुए दिखाई दिए. जेपी दलाल ने कहा कि लोगों का समर्थन देखने के बाद साफ हो गया है कि हरियाणा में तीसरी बार बीजेपी की सरकार बनेगी.

बीजेपी की जीत निश्चित: जेपी दलाल ने आगे कहा कि उन्हें अपनी जीत का पक्का यकीन है. उन्होंने बोलते हुए कहा है कि सबको पता है कि कांग्रेस पार्टी मेरिट से अलग खर्ची-पर्ची के जरिए नौकरियां देती थी. कांग्रेस के शासनकाल में गरीब का बच्चा रोता रहता था, लेकिन उसकी कोई सुनवाई नहीं होती थी.

लोहारू में जेपी दलाल ने चलाया ट्रैक्टर (Etv Bharat)

लोहारू में चुनाव प्रचार: गृह मंत्री अमित शाह ने 17 सितंबर 2024 को लोहारू विधानसभा में चुनाव प्रचार किया था. उन्होंने जेपी दलाल के लिए लोगों से वोट डालने की अपील की थी. बीते दिनों पत्रकारों से बातचीत में दलाल ने कहा कि तीसरी बार भाजपा की सरकार बनाने के लिए लोगों में जोश है, ये जोश बिना खर्ची-पर्ची नौकरी मिलने की है. निश्चित तौर पर तीसरी बार बीजेपी हरियाणा में सरकार बनाएगी.

जेपी दलाल पर दांव: लोहारू विधानसभा कांग्रेस और आईएनएलडी का गढ़ माना जाता है, लेकिन बीजेपी ने साल 2019 में हरियाणा सरकार में मंत्री जेपी दलाल को मैदान में उतारा था. और दलाल ने वहां से कांग्रेस उम्मीदवार सोमवीर सिंह को हराया था. इस बार जेपी दलाल के सामने कांग्रेस ने नए उम्मीदवार राजवीर सिंह को उतारा है. हरियाणा में 90 विधानसभा सीटों के लिए 5 अक्टूबर को वोटिंग होगी, जबकि 8 अक्टूबर को नतीजे आएंगे.

ये भी पढे़ें:"कुमारी शैलजा कर रही हैं घुटन महसूस, SC समाज को चाहते हैं तोड़ना"

ये भी पढे़ें: हरियाणा में नायब सिंह सैनी ही BJP के मुख्यमंत्री, अनिल विज और राव इंद्रजीत सिंह को अमित शाह का सीधा संदेश, राहुल गांधी को बताया झूठ बोलने की मशीन

ABOUT THE AUTHOR

...view details