छत्तीसगढ़

chhattisgarh

CGSFL में निकली नौकरियां, जानिए कब और कैसे करना होगा आवेदन - CG job News

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Aug 22, 2024, 1:36 PM IST

Jobs in CGSFL छत्तीसगढ़ राज्य न्यायालयिक विज्ञान प्रयोगशाला में 30 पदों के लिए भर्ती निकली है.इच्छुक उम्मीदवारों के पास इस भर्ती में शामिल होकर नौकरी पाने का सुनहरा अवसर है.CG job News

Jobs in CGSFL
CGSFL में निकली नौकरियां (ETV Bharat Chhattisgarh)

रायपुर :छत्तीसगढ़ में बेरोजगारों के लिए राज्य न्यायालयिक विज्ञान प्रयोगशाला में वैज्ञानिक अधिकारी, प्रयोगशाला सहायक और प्रयोगशाला परिचारक बनने का मौका है.इसके लिए 30 संविदा पद भर्ती के लिए आवेदन मंगवाए गए हैं. इच्छुक उम्मीदवार इस भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं.

कब है अंतिम तारीख : दिनांक 22 अगस्त 2024 से 05 सितंबर 2024 तक ऑफलाइन आवेदन स्पीड पोस्ट / पंजीकृत डाक के माध्यम से मंगवाए जा रहे हैं. आवेदन फॉर्म विभाग के वेबसाइट https:fsl.cg.nic.inपर उपलब्ध होंगे. फॉर्म को विभाग के कार्यालय से संपर्क कर भी प्राप्त किया जा सकता है.

किन पदों के लिए निकली भर्ती :इस भर्ती के लिए अलग-अलग पाठ्यक्रमों के हिसाब से भर्ती निकाली गई है. वैज्ञानिक अधिकारी ( भौतिकी – 07, रसायन – 04, बायोलॉजी – 04 ) – 15 पद निकाले गए हैं.वहीं प्रयोगशाला सहायक के लिए 05 पद और प्रयोगशाला परिचारक के लिए 10 पदों पर भर्ती की जाएगी. तीनों पोस्ट में कुल मिलाकर 30 पदों की भर्ती होगी.

किन विषयों में पास होना जरुरी :इस भर्ती के लिए 12वीं उत्तीर्ण, विज्ञान विषय के साथ स्नातक या स्नाकोत्तर समक्ष की उपाधि होनी जरुरी है.इस भर्ती में दो साल का शोध कार्य एवं पांच साल का कार्य अनुभव भी मांगा गया है.चयनित उम्मीदवारों को 16 हजार से 51 हजार रूपए की मासिक सैलरी मिलेगी.आवेदन फॉर्म और अन्य जानकारी के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक कर करके प्राप्त कर सकते हैं. यदि उम्मीदवारों की संख्या कम होगी तो वाक इन इंटरव्यू का आयोजन कराया जाएगा और यदि उम्मीदवारों की संख्या अधिक होगी तो लिखित परीक्षा का आयोजित होगी.

रायपुर एम्स में निकली बंपर वैकेंसी, जानिए कब है अंतिम तारीख

बिलासपुर में रिटायर्ड शिक्षक से की 80 लाख की ठगी, दो गिरफ्तार

पटना में 47 लाख की ठगी, टीचर दंपती से धोखाधड़ी

ABOUT THE AUTHOR

...view details