झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

Jharkhand Election 2024: मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने दाखिल किया नामांकन, भीड़ के कारण बाइक से पहुंचे SDM ऑफिस

गढ़वा विधायक सह मंत्री मिथलेश ठाकुर ने झामुमो प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन दाखिल किया.

Jharkhand Assembly Election
नामांकन करते मिथिलेश ठाकुर (Etv Bharat)

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : 8 hours ago

गढ़वा: झारखंड विधानसभा चुनाव में सबसे हॉट सीट माने जा रहे गढ़वा विधानसभा क्षेत्र से स्थानीय विधायक सह मंत्री मिथलेश ठाकुर ने झामुमो प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन दाखिल कर दिया. उन्होंने अपना नामांकन रिटर्निंग ऑफिसर सह एसडीएम के समक्ष दोपहर 2:20 बजे एक सेट में दाखिल किया.

मिथलेश ठाकुर बाइक पर सवार होकर नामांकन दाखिल करने पहुंचे. नामांकन के लिए हजारों की संख्या में समर्थक जुटे थे. भीड़ के कारण मिथलेश ठाकुर सड़क जाम में फंस गए. जाम के कारण मिथलेश ठाकुर मोटरसाइकिल पर सवार होकर नामांकन दाखिल करने पहुंचे.

नामांकन के दौरान मिथिलेश ठाकुर (Etv Bharat)

दरअसल, नामांकन का समय तीन बजे तक निर्धारित था और हजारों की संख्या में समर्थक मिथलेश ठाकुर के नामांकन के लिए गढ़वा पहुंच गए थे, जिसके कारण ऐसा लग रहा था मानो पूरा शहर थम गया हो, वाहन रेंग-रेंग कर चल रहे थे, भीड़ इतनी बढ़ गई थी कि उन्हें खुली जीप छोड़कर मोटरसाइकिल पर आना पड़ा.

नामांकन दाखिल करने से पहले उन्होंने प्रसिद्ध माता गढ़देवी मंदिर में जाकर पूजा-अर्चना की और मां से जीत का आशीर्वाद मांगा. इसके बाद वे शहर के कर्बला मैदान से हजारों समर्थकों के साथ पूरे शहर में रोड शो करते हुए अनुमंडल कार्यालय पहुंचे. इस दौरान पूरे शहर के लोगों ने उनका स्वागत किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details