हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

वेटलिफ्टर दीपक लाठर ने सीनियर नेशनल चैंपियनशिप में जीता गोल्ड, गांव में खुशी का माहौल

जींद के शादीपुर गांव के दीपक लाठर ने सीनियर नेशनल चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीतकर क्षेत्र का नाम रोशन किया है.

By ETV Bharat Haryana Team

Published : 5 hours ago

WEIGHTLIFTER DEEPAK LATHER WON GOLD
WEIGHTLIFTER DEEPAK LATHER WON GOLD (Etv Bharat)

जींद:जिले केजुलाना क्षेत्र के शादीपुर गांव निवासी दीपक लाठर ने सीनियर नेशनल चैंपियनशिप में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए गोल्ड मेडल जीतकर क्षेत्र का नाम रोशन किया है. दीपक लाठर के मेडल जीतने से गांव व क्षेत्र में खुशी का माहौल बना हुआ है.

ग्रामीणों ने बताया कि गांव पहुंचने पर विजेता खिलाड़ी का जमकर स्वागत करेंगे और इस मौके पर स्वागत कार्यक्रम भी आयोजित करेंगे. बता दें कि दीपक के पिता बिजेंद्र सिंह एक किसान हैं और माता एक गृहणी हैं. दीपक लाठर के पिता बिजेंद्र ने बताया कि 7 से 9 अक्टूबर तक हिमाचल में आयोजित सीनियर नेशनल चैंपियनशिप में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए उन्होंने गोल्ड मेडल जीता है. दीपक ने इससे पहले कॉमनवेल्थ में भी मेडल जीता था. दीपक को भीम अवार्ड भी मिल चुका है.

पिता बोले- चाहता हूं बेटा ओलंपिक में गोल्ड जीते : उन्होंने बताया कि दीपक ने चैंपियनशिप में 297 किलोग्राम भार उठाकर गोल्ड पर कब्जा जमाया है. बिजेंद्र लाठर ने कहा कि उनके परिवार का सपना है कि दीपक ओलंपिक में खेलकर देश के नाम गोल्ड मेडल जीते. दीपक परिवार के सपने को पूरा करने के लिए दिन रात मेहनत कर रहा है. गांव पहुंचने पर विजेता खिलाड़ी का स्वागत किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details