झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

Jharkhand Election 2024: अपमान मामले में कितनी सही हैं सीता सोरेन!, इरफान अंसारी ने रखी अपनी बात

इरफान अंसारी ने कहा कि वह सीता सोरेन और भाजपा के खिलाफ उनके बयान को लेकर कोर्ट में 100 करोड़ की मानहानि का दावा करेंगे.

Irfan Ansari has given statement in Sita Soren Controversy case
सीता सोरेन और इरफान अंसारी (ETV BHARAT)

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : 4 hours ago

रांची:जामताड़ा सीट से भाजपा प्रत्याशी सीता सोरेन और कांग्रेस प्रत्याशी डॉ इरफान अंसारी आमने-सामने हैं. इस बीच सीता सोरेन और इरफान अंसारी के बीच बयान वार से राजनीतिक माहौल गर्म हो रहा है. सीता सोरेन ने इरफान अंसारी पर उनके लिए अभ्रद भाषा का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है. जिसपर इरफान अंसारी ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर पोस्ट के जरिए अपनी बात रखी है.

मानहानि का दावा

इरफान अंसारी ने कहा कि यह स्पष्ट है कि भाजपा और सीता सोरेन द्वारा मेरे वीडियो को काट-छांटकर गलत तरीके से पेश किया गया है. उन्होंने कहा कि मैंने अपने वीडियो में सीता सोरेन का नाम तक नहीं लिया, लेकिन भाजपा की चालबाजियों में मेरे खिलाफ झूठ फैलाने के लिए वीडियो को क्रॉप कर पेश किया जा रहा है. भाजपा में आते ही उन्होंने अपना स्तर इतना गिरा लिया है कि झूठ के सहारे जामताड़ा की जनता को भ्रमित करने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन याद रखिए कि जामताड़ा की जनता मेरे साथ है. आप चाहे जितने भी तिकड़म लगा लें, जनता का विश्वास मुझसे नहीं डगमगाएगा.

उन्होंने कहा कि मुझे बदनाम करने के लिए जो तरीके अपनाए हैं, उससे न सिर्फ मेरी प्रतिष्ठा पर आघात पहुंचा है बल्कि सच्चाई को दबाकर झूठ परोसा गया है. इस मामले में सीता सोरेन और भाजपा के खिलाफ कोर्ट में 100 करोड़ की मानहानि का दावा करूंगा. इस मामले को चुनाव आयोग में उठाऊंगा. इरफान अंसारी ने कहा कि भाजपा की यह बदनाम करने की तरकीब पहली नहीं है. इसके पहले भी लोकसभा चुनाव के दौरान नाला के विधायक और विधानसभा अध्यक्ष रविंद्र नाथ महतो के बेटे पर भी झूठे आरोप लगवाए थे, जिसका बाद में पर्दाफाश हुआ. आज यही शातिर लोग मेरे खिलाफ भी यही हथकंडे अपना रहे हैं. झारखंड की जनता सच जानती है और झूठ के इस जाल को जल्द ही हम सब मिलकर उजागर करेंगे.

क्या है पूरा मामला

दरअसल, सीता सोरेन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए इरफान अंसारी पर नामांकन पर्चा भरने के बाद मीडिया के सामने उनके लिए अभ्रद भाषा का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया था. उनका कहना था कि उसके लिए वह माफी मांगे, नहीं तो उग्र आंदोलन के लिए तैयार रहें. सम्मानित पद पर बैठकर ऐसे अमर्यादित बयान से सभी महिलाओं को लज्जित कर दिया. उनका कहना है कि अगर वो मेरे लिए ऐसी भाषा का प्रयोग कर सकते हैं, तो गरीब और महिलाओं के साथ क्या होता होगा. ऐसे नेता जब तक सत्ता में रहेंगे, महिलाएं असुरक्षित रहेंगी. अब उन्हें सत्ता से उखाड़ फेंकने का समय आ गया है. आप महिलाओं को किस नजर से देखते हैं, यह आज जनता के सामने है और जनता इसका जवाब देगी.

ये भी पढ़ें:Jharkhand Election 2024: इरफान अंसारी के विवादित बयान से आदिवासी महिलाएं लज्जित हुई हैं- बीजेपी नेता

ये भी पढ़ें:Jharkhand Election 2024: इरफान अंसारी के बिगड़े बोल, सीता सोरेन पर की अभद्र टिप्पणी

ये भी पढ़ें:Jharkhand Election 2024: सीता सोरेन ने परिवार को धोखा दियाः इरफान अंसारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details