मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : May 9, 2024, 6:00 PM IST

ETV Bharat / state

भाजपा उम्मीदवार अनीता नागर चौहान का सपना हुआ पूरा, मंच से कहा- खुशी का ठिकाना नहीं है - Jhabua Lok Sabha seat BJP campaign

झाबुआ लोकसभा सीट से उम्मीदवार अनीता नागर चौहान सीएम मोहन यादव के साथ हेलीकॉप्टर में बैठकर रतलाम के सरवन जनसभा में पहुंची थीं. उन्होंने सभा में मंच से अपने पहली बार हेलीकॉप्टर में बैठने को लेकर खुशी जाहिर की. अनीता नागर के पहली बार हेलीकॉप्टर में बैठने के बयान को लेकर कांग्रेस और भाजपा में राजनीति भी शुरू हो गई.

MOHAN YADAV CAMPAIGN IN RATLAM
सीएम मोहन यादव की रतलाम में जनसभा (ETV Bharat)

अनीता नागर चौहान ने पहली बार हेलीकॉप्टर में बैठने को लेकर जताई खुशी (ETV Bharat)

रतलाम। मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण का प्रचार तेजी पर है. मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव रतलाम-झाबुआ सीट पर भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में प्रचार करने पहुंचे थे. मोहन यादव के साथ झबुआ प्रत्याशी अनीता नागर चौहान भी थीं. अनीता नागर चौहान, मोहन यादव के साथ ही हेलीकॉप्टर से सभा में पहुंची थीं. उन्होंने मंच से पहली बार हेलीकॉप्टर में बैठने को लेकर खुशी जताई. इसको लेकर कांग्रेस और भाजपा के बीच राजनीति शुरु हो गई.

मंच से अपनी खुशी का किया इजहार

झाबुआ लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार अनीता चौहान मध्य प्रदेश के वनमंत्री नागर सिंह चौहान की पत्नी है. पहली बार हेलीकॉप्टर से हवाई यात्रा करने पर अनीता नागर सिंह चौहान ने मंच से अपना अनुभव सांझा किया. भाजपा उम्मीदवार ने कहा कि, "मुझे बहुत खुशी हो रही है कि मैं मुख्यमंत्री जी के साथ हेलीकॉप्टर में बैठ कर आई हूं. इसके बाद मंच और सभा स्थल पर जमकर तालियां बजने लगी." मुख्यमंत्री ने मोहन यादव ने भी अनीता चौहान के भाषण की तारीफ कर कहा कि, वह अपना अनुभव बता रही थीं.

ये भी पढ़ें:

MP में 8 सीटों पर आखिरी जंग, रतलाम-झाबुआ में क्या पलटेगी बाजी, विधानसभा वार कौन कहां भारी

रतलाम लोकसभा चुनाव में ये कैसे बोल, नागर सिंह चौहान और विक्रांत भूरिया के बीच जुबानी जंग तेज

दोनों दलों में राजनीति शुरु

अनीता नागर सिंह चौहान के हेलीकॉप्टर में पहली बार बैठने वाले बयान पर राजनीति शुरु हो गई. कांग्रेस और भाजपा दोनों दलों के नेता अनीता नागर के इस बयान से अपने अपने मायने निकाल कर उसे राजनीतिक रंग देने में लगे हैं. कांग्रेस जहां इसे चुनावी स्टंट बता रही है तो वहीं, भाजपा इसे अपनी आदिवासी महिला उम्मीदवार की सहजता और स्पष्टवादिता बता रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details