मध्य प्रदेश

madhya pradesh

इस प्रेमी युगल की हरकतें देखकर दंग रह जाएंगे आप, निशाने पर होते हैं ज्वैलरी शोरूम - indore jewelery showroom theft

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Apr 9, 2024, 5:21 PM IST

इंदौर पुलिस ने एक महिला को प्रयागराज से गिरफ्तार किया है. उसका प्रेमी अभी फरार है. ये प्रेमी युगल ज्वैलरी शोरूम को टारगेट करता है. शोरूम के कर्मचारियों को उलझाकर ये प्रेमी युगल चोरी करता है.

jewelery showroom theft couple
इस प्रेमी युगल की हरकतें देखकर दंग रह जाएंगे आप

सीसीटीवी फुटेज से प्रेमी युगल की चोरी पकड़ी गई

इंदौर।उत्तर प्रदेश के एक प्रेमी युगल ने वाराणसी, प्रयागराज, झांसी के बाद इंदौर के नामचीन ज्वैलरी शोरूम को अपना निशाना बनाया. इस शातिर प्रेमी युगल ने इंदौर के एक ज्वैलरी शोरू में गोल्ड चेन देखने के बहाने महिला कर्मचारी को उलझाया और चेन की अदला बदली कर ली. ये जोड़ा ज्यादा वजन वाली चेन चुरा कर फरार हो गया. शोरूम मालिक की शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू की. पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर आरोपी महिला को प्रयागराज से गिरफ्तार किया है. उसका प्रेमी अभी फरार है.

मालाबर गोल्ड शोरूम में कर्मचारी को दिया चकमा

इस प्रेमी युगल ने इंदौर के एमजी रोड स्थित मालाबर गोल्ड शोरूम में ये वारदात की थी. प्रेमी जोड़ा शोरूम में पहुंचा. सोने की चेन देखने लगा. शोरूम की महिला कर्मचारी ने जैसे ही और चेन निकालने के लिए नजर फेरी, इसी दौरान इन ठगों ने ज्यादा वजन वाली चेन अपने पर्स में डाल ली और कम वजन वाली चेन उस ट्रे में रख दी. इसके बाद आरोपी महिला और उसका प्रेमी मौके फरार हो गए. ज्वैलर्स ने थाना प्रभारी को बताया कि स्टॉक मिलाते समय पता चला कि एक चेन का वजन कम है.

ये खबरें भी पढ़ें...

बेफिक्र चोर सीसीटीवी में कैद, बीच चौराहे पर पुलिस सहायता केंद्र के पास दिलेरी से चोरी को दिया अंजाम

पत्नी की डिमांड पूरी करने के लिए चोर बना पति, पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर पकड़ा

सीसीटीवी फुटेज से प्रेमी युगल की चोरी पकड़ी गई

इसके बाद सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि एक महिला और पुरुष द्वारा चेन की अदला-बदली की गई है. शोरूम मालिक ने जनवरी में एफआईआर दर्ज करवाई थी. पुलिस आरोपी महिला को प्रयागराज से गिरफ्तार कर लेकर इंदौर लाई है. महिला से चेन के 1 लाख रुपए जब्त किए गए हैं. महिला के प्रेमी की पुलिस तलाश कर रही है. इंदौर के तुकोगंज थाना प्रभारी जितेंद्र यादव ने बताया कि महिला आरोपी से पूछताछ की जा रही है. फरार आरोपी की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details