बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पति-पत्नी के राज में खौफ में थे IAS तो आम लोगों की क्या बिसात?, जदयू ने 15 साल का मांगा हिसाब - JDU Targets Lalu Family

JDU Targets Lalu Family: जदयू ने लालू परिवार पर निशाना साधते हुए 15 साल का हिसाब मांगा है. जदयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने कई पोस्टर जारी करते हुए राजद की पोल खोलने का काम किया. पढ़ें पूरी खबर.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Apr 13, 2024, 11:23 AM IST

जदयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार
जदयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार

पटनाःलोकसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां अपने अपने किए गए कार्य को भुनाने का प्रयास कर रही है. राजद नेता तेजस्वी यादव महागठबंधन के कार्यकाल में शिक्षक नियुक्ति को गिना रहे हैं तो जदयू इसके उल्टे राजद से 15 साल का हिसाब मांग रही है. जदयू ने इसको लेकर कई पोस्टर जारी किए हैं जिसमें लालू-राबड़ी सरकार में अपराधिक मामलों का लेखा जोखा बना रखा है.

'5,243 अपहरण का जवाब दें': जदयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल 'X' पर कई पोस्टर डालकर राजद से 15 साल का हिसाब मांगा. उन्होंने कहा कि "पति-पत्नी के राज में आईएएस खौफ में थे तो आम आदमी की क्या बिसात है? फिरौती के लिए हुए 5,243 अपहरण का जवाब दें, किसको कितनी हिस्सेदारी मिली इसका हिसाब दें"

18 नरसंहार का जिक्र: नीरज कुमार ने एक पोस्ट जारी करते हुए नवादा नरसंहार को लेकर राजद पर निसाना साधा. उन्होंने नवादा में हुए 3 नरसंहार का जिक्र करते हुए इसका जवाब देने और मां-बाप के राज का हिसाब देने की मांग की है. इसके अलावे नीरज कुमार ने 118 नरसंहार का जिक्र करते हुए जवाब मांगा है.

एक दूसरे की गलती निकाल रही पार्टीः बता दें कि राजद अपने 17 महीने के कार्यकाल को गिनवा रही है तो वहीं राजद 15 साल को जंगलराज बता में लगी हुई है. दोनों एक दूसरे के खिलाफ लगातार बयानबाजी करती रहती है.

यह भी पढ़ेंः'118 नरसंहार का दो जवाब, मां-बाप के राज का हिसाब दो', JDU ने तेजस्वी यादव से पूछा सवाल - Lok Sabha Election 2024

ABOUT THE AUTHOR

...view details