छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Aug 2, 2024, 11:06 PM IST

ETV Bharat / state

शराब के नशे में ट्रैफिक कांस्टेबल ने चलाई बुलेट, कई गाड़ियों को मारी टक्कर, निलंबित - Janjgir champa News

जांजगीर चांपा जिला में पुलिस लगातार शराब पीकर वाहन चलाने वालों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है. लेकिन शहर में पुलिस कांस्टेबल के ही नशे में बाइक चलाने का मामला सामने आया है. पुलिस कांस्टेबल ने न सिर्फ नशे में बाइक चलाई, बल्कि उसने कई गाड़ियों को टक्कर भी मारी है. शिकायत मिलने पर जांजगीर एसपी ने पुलिस कांस्टेबल को निलंबित कर दिया है.

JANJGIR CHAMPA NEWS
ट्रैफिक कांस्टेबल को किया निलंबित (ETV Bharat)

ट्रैफिक कांस्टेबल को किया निलंबित (ETV Bharat)

जांजगीर चांपा :शहर में पुलिस कांस्टेबल के नशे में बाइक चलाने और कई गाड़ियों को टक्कर मारने की घटना सामने आई है. लोगों ने इस घटना का वीडियो बनाकर एसपी को भेजा. जिसके बाद आरक्षक की जांच की गई. नशे में होने की पुष्टी होने पर एसपी ने आरक्षक को तत्काल निलंबित कर दिया है.

सिपाही ने नशे में चलाई बाइक, कईयों को ठोका : ट्रैफिक विभाग में पदस्थ एक सिपाही चाम्पा की ओर से बुलेट मे जांजगीर की ओर आ रहा था. रास्ते में उसने बाइक सवार और कार को ठोकर मार दिया. आरक्षक के बुलेट को खोखसा रेलवे ओवर ब्रिज में रोका गया. इस दौरान नशे में धुत आरक्षक लोगी से हुज्जतबाजी करने लगा. उसका आसपास के लोगों ने वीडियो बनाया और पुलिस अधीक्षक को भेज दिया.

"चाम्पा की ओर से बाइक सवार युवक अनियंत्रित होकर बाइक चला रहा था. रास्ते ने आते जाते बाइक वालों वह ठोकर भी मार रहा था. बुलेट सवार ने खोखसा रेलवे ओवर ब्रिज मे भी एक कार को ठोकर मार दी, जिससे गुस्साए लोगों ने उसे रोक कर घेर लिया. भीड़ ने पाया कि ट्रैफिक जवान राज कुमार कंवर नशे में धुत था. जिसकी शिकायत पुलिलस में की गई. जिसके बाद आरक्षक के खिलाफ निलंबन का कार्रवाई की गई." - राजेंद्र जायसवाल, एएसपी, जांजगीर

एसपी ने आरक्षक को किया निलंबित : मामले की शिकायत उच्च अधिकारियों और कोतवाली थाना में की गई थी. जिसके बाद कोतवाली पुलिस ने आरक्षण का डॉक्टरी परीक्षण कराया. डॉक्टर ने आरक्षक के शरीर में एल्कोहल होने की पुष्टि की. रिपोर्ट में नशे में होने की पुष्टि होने पर आरक्षक को निलंबित कर दिया गया है.

बीएड और एमएड के लिए एडमिशन शुरू, आवेदन करने के लिए यहां क्लिक करें - B Ed and M Ed Admissions
लिथियम बैटरी निर्माण में आत्मनिर्भर बनेगा भारत, कोरबा में खनन की तैयारी शुरू - LITHIUM BATTERY MANUFACTURING
बालोद में बीजेपी नेता पर जमीन हड़पने वाले केस में आया मोड़, पढ़िए पूरी कहानी - Balod News

ABOUT THE AUTHOR

...view details