मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

इस्लामपुरा विस्फोट मामले की उच्च स्तरीय जांच की मांग, जनहित संघर्ष समिति ने चंबल उपायुक्त को सौंपा ज्ञापन

जनहित संघर्ष समिति ने चंबल उपायुक्त को ज्ञापन सौंपकर इस्लामपुरा विस्फोट मामले की उच्च स्तरीय जांच की मांग कराने की मांग की है.

Janhit Sangharsh Samiti submitted a memorandum to CHAMBAL DC
जनहित संघर्ष समिति ने चंबल उपायुक्त को सौंपा ज्ञापन (Etv Bharat)

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : 4 hours ago

मुरैना: इस्लामपुरा इलाके में 19 अक्टूबर को मकान में हुए भीषण विस्फोट का मामला एक बार फिर से गरमा गया है. रविवार को जनहित संघर्ष समिति बजरंग दल, आरएसएस, विश्व हिंदू परिषद, भाजपा द्वारा पुरानी कलेक्ट्रेट पर चंबल अपर आयुक्त अशोक सिंह चौहान ज्ञापन सौंपा. उनकी रैली के चलते जामा मस्जिद के एरिया में बनी सभी दुकानें बंद रहीं. यह इलाका पूरे दिन पुलिस छावनी में तब्दील रहा.

शाम को जनहित संघर्ष समिति के तत्वाधान में लोग जय श्री राम के नारे लगाते हुए कलेक्ट पहुंचे. इससे पूर्व टाउन हॉल में संतों की सभा भी हुई थी. जिसमें हिंदुओं के एकजुट होने को लेकर वक्तव्य दिए गए थे. रविवार की शाम जनहित संघर्ष समिति के तत्वाधान में जीवाजी गंज स्थित टाउन हॉल परिसर में सभी हिन्दू संगठन के लोग एकत्रित हुए. उसके बाद वहां से रैली शुरू हुई.

ये भी पढ़ें:

हाथों में पट्टी, चहरे पर घाव लिए सड़कों पर उतरे बच्चे, हिंगोट का जताया विरोध

सीहोर में धू-धू कर जला सोयाबीन का रावण, पेड़ों पर चढ़कर किसानों ने फूंका बिगुल

रैली जीवजीगंज, गर्ल्स कॉलेज रोड, गोपीनाथ की पुलिया, लोहिया बाजार, झंडा चौक बाजार, हनुमान चौराहा, सदर बाजार, ओवरब्रिज चौराहा से होती हुई पुरानी कलेक्ट्रेट पहुंची. जहां राष्ट्रपति के नाम एडीएम, एसडीएम और अन्य अधिकारियों की मौजूदगी में चंबल उप आयुक्त अशोक सिंह चौहान को ज्ञापन दिया गया.

चंबल अपर आयुक्त अशोक सिंह चौहान ने बताया कि संत समाज और हिंदू संगठन के लोगों ने आज ज्ञापन दिया है. उनकी मांग है कि बीते दिनों शहर में हुए विस्फोट की उच्च स्तरीय जांच की जाए. इसके अलावा अन्य मुद्दे भी उठाये गए हैं. ज्ञापन के अनुरूप अपनी अनुशंसा के लिए हम जिला प्रशासन को लिखेंगे.

एमएस रोड पर आधा घंटे लग रहा जाम

जनहित संघर्ष समिति की रैली के पुरानी कलेक्ट्रेट पर पहुंचने एवं भीड़ एकत्रित होने के कारण एमएस रोड पर आधे घंटे के लिए दोनों ओर का रास्ता प्रभावित हो गया, जिससे लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुरानी कलेक्ट्रेट को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया था. इसके साथ ही स्थिति पर नजर रखने के लिए ड्रोन कैमरे से निगरानी बराबर चलती रही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details