हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

"हिमाचल में कांग्रेस सरकार का कार्यकाल अत्यंत निराशाजनक, लोग खुद कर रहे महसूस"

नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कांग्रेस सरकार के कार्यकाल को निराशाजनक बताया है. पंडोह दौरे के दौरान उन्होंने जमकर कांग्रेस पर निशाना साधा.

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : 5 hours ago

Jairam Thakur Slam CM Sukhu
जयराम ठाकुर, नेता प्रतिपक्ष (ETV Bharat)

मंडी: नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने मंडी के पंडोह में कांग्रेस पर निशाना साधा. उन्होंने कहा प्रदेश की कांग्रेस सरकार का दो वर्षों का कार्यकाल अत्यंत निराशाजनक रहा है. प्रदेश के लोग खुद इस बात को महसूस कर रहे हैं और खुले तौर पर ये कह रहे हैं.

नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने जागर, स्योग और पंडोह बाजार में पार्टी के सदस्यता अभियान में भाग लिया. उन्होंने कहा "लोगों में इस बात को लेकर पीड़ा दिखाई दे रही है कि पूर्व की भाजपा सरकार ने पंडोह के लिए जो कुछ दिया था उसे मौजूदा कांग्रेस सरकार ने छीन लिया है."

जयराम ठाकुर, नेता प्रतिपक्ष (ETV Bharat)

पंडोह चार विधानसभा क्षेत्रों का केंद्र बिंदु है और ऐसे में यहां पूर्व की भाजपा सरकार ने डिग्री कॉलेज, थाना और इंडस्ट्रियल एरिया सहित अन्य बड़ी सौगातें दी थीं लेकिन मौजूदा सरकार ने इन सभी को छीन लिया है.

लोगों को रोजगार मिले इसके लिए इंडस्ट्रियल एरिया बनाया गया था लेकिन मौजूदा सरकार उसके लिए बजट ही जारी नहीं कर रही है. पंडोह के लोगों में भी प्रदेश के अन्य क्षेत्र के लोगों की तरह सरकार के प्रति भारी आक्रोश और गुस्सा है.

नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने हरियाणा विधानसभा चुनाव में भाजपा द्वारा जीत की हैट्रिक लगाने पर खुशी जाहिर की है. वहीं, जम्मू-कश्मीर में भाजपा के प्रदर्शन पर भी खुशी जाहिर की. उन्होंने कहा पार्टी ने अपना एक अलग मुकाम हासिल किया है. जहां कभी भाजपा की सीटें नहीं आती थीं आज वहां पर संतोषजनक से अधिक का आंकड़ा पार्टी ने हासिल किया है. उन्होंने कहा कि आज पूरे देश के लोग विश्व की सबसे बड़ी पार्टी के साथ जुड़ने के लिए आतुर हैं और पार्टी के सदस्यता अभियान में बढ़-चढ़ कर भाग ले रहे हैं.

ये भी पढ़ें:सीएम सुक्खू ने गोद लिया राज्य पक्षी मोनाल, ससुराल देहरा में बन रहा अंतरराष्ट्रीय स्तर का चिड़ियाघर

ABOUT THE AUTHOR

...view details