मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

'शराब पीना है पैसे निकाल', रोकड़ा नहीं मिला तो युवक को उतार दिया मौत के घाट

जबलपुर रेलवे स्टेशन के बाहर एक युवक की नशेड़ियों ने हत्या कर दी. नशेड़ियों ने युवक से शराब के लिए पैसे मांगे थे.

JABALPUR RAILWAY STATION MURDER
जबलपुर रेलवे स्टेशन के बाहर युवक की हत्या (Etv Bharat)

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : 5 hours ago

जबलपुर: नशेड़ियों ने रेलवे स्टेशन के बाहर एक यात्री की हत्या कर दी. यात्री गुजरात से आया था और बांदा जा रहा था. इसी दौरान जबलपुर में स्टेशन के बाहर नशेड़ियों ने शराब पीने के लिए यात्री से पैसा मांगा और पैसा ना देने पर उसकी हत्या कर दी. यह पूरा मामला एक सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुआ है. पुलिस का कहना है कि वह जल्द ही आरोपियों को पकड़ लेगी.

गुजरात से बांदा जा रहा था युवक

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले के रहने वाले चंद्रभान रैदास दीपावली का त्यौहार मनाने के लिए गुजरात से वापस अपने घर उत्तर प्रदेश के बांदा जा रहा था. चंद्रभान रैदास राजकोट एक्सप्रेस से गुजरात से जबलपुर आए थे. यहां से उन्हें ट्रेन बदलकर बांदा रवाना होना था. वे जबलपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 6 के बाहर आए. उनकी बांदा जाने वाली रेलगाड़ी में अभी समय था इसलिए वह अपने भतीजे के साथ स्टेशन के बाहर ही इंतजार कर रहे थे. इसी दौरान उनके ऊपर कुछ लोगों ने हमला कर दिया.

जबलपुर में नशा करने वालों ने बांदा के युवक की हत्या की (Etv Bharat)

'शराब के लिए मांगे थे पैसे'

मौके पर मौजूद चंद्रभान के भतीजे बासु आर्य ने बताया कि "हम बैठकर अपनी गाड़ी का इंतजार कर रहे थे. इसी दौरान अचानक कुछ लोग आए और हमसे शराब के लिए पैसा मांगने लगे. जब पैसा नहीं दिया तो आरोपी हम से विवाद करने लगे और अज्ञात लोगों ने हम पर हमला कर दिया. इस हमले में मेरे चाचा के पैसे भी छुड़ा लिए और उन पर चाकू से हमला कर दिया, घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई"

ये भी पढ़ें:

हरदा में पिता ने की मासूम बेटी की बेरहमी से हत्या, सामने आई चौंकाने वाली वजह

शिवपुरी में थाने से घर लौटे युवक का मिला शव, भाई की पत्नी ने लगाए थे आरोप

आरोपियों की तलाश जारी

जबलपुर के एडिशनल एसपी आनंद कलदगी ने बताया कि "यह पूरी घटना रेलवे स्टेशन के पास लगे एक सीसीटीवी में दर्ज हुई है. पुलिस का कहना है कि वह आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है और सीसीटीवी के जरिए आरोपियों की तलाश कर रही है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details