मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पति को प्रेमिका के साथ रंगे हाथ पकड़ना चाहती थी पत्नी, दोनों ने मिलकर कर दी महिला की धुनाई - Jabalpur Woman Crime

जबलपुर के तिलवारा थाना क्षेत्र में महिला के साथ मारपीट के आरोप लगे हैं. महिला के साथ बर्बरता किसी और ने नहीं उसके पति और प्रेमिका ने की है. आरोप है कि पति की प्रेमिका ने महिला की सोने की चेन और मंगलसूत्र भी छीन लिया. पिटाई का वीडियो वायरल हुआ है.

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : 4 hours ago

Published : 4 hours ago

JABALPUR WOMAN CRIME
पति और प्रेमिका ने की पत्नी की पिटाई (ETV Bharat)

जबलपुर: तिलवारा थाना क्षेत्र के शास्त्री नगर इलाके में पति-पत्नी और प्रेमिका के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ. इस घटना का वीडियो वायरल हो गया. जिसमें पति कृष्ण कुमार पटेल अपनी प्रेमिका साथ पत्नी की बेरहमी से पिटाई करता हुआ दिखाई दे रहा है. आरोप है कि कृष्ण कुमार का एक महिला के साथ प्रेम संबंध चल रहा था. जिसके चलते उसने अपनी पत्नी के साथ यह बर्बरता को अंजाम दिया है. फिलहाल पुलिस ने पीड़ित पत्नी की शिकायत को दर्ज करते हुए पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है.

महिला ने पति को पकड़ा प्रेमिका के साथ
दरअसल, पूरी घटना तिलवारा थाना क्षेत्र के शास्त्री नगर की है. जहां शास्त्री नगर के रहने वाले कृष्ण कुमार पटेल की कुछ साल पहले शादी हुई थी. दोनों के दो बच्चे भी हैं. घटना तब हुई जब महिला को अपने पति पर अफेयर का शक हुआ. उसने पीछा करते हुए कृष्ण कुमार को रंगे हाथों पकड़ लिया. जैसे ही पत्नी ने अपने पति को उसकी प्रेमिका के साथ देखा तो उसे रोकने की कोशिश की. लेकिन इसके बाद कृष्ण कुमार और प्रेमिका ने मिलकर महिला की पिटाई शुरू कर दी. वीडियो में महिला का बेटा भी नजर आ रहा है, जो अपने पिता की इस हरकत से परेशान होकर उस पर चप्पल फेंक रहा है.

महिला की शिकायत पर पुलिस ने किया केस दर्ज (ETV Bharat)

प्रेमिका ने महिला की चेन और मंगलसूत्र छीना
इस पूरी घटना को देखकर आसपास के लोग भी जमा हो गए और तमाशबीन बनकर इस झगड़े को देखने लगे. आरोप है कि तमाम लोगों के सामने महिला को पीटा गया, लेकिन किसी ने भी उसे बचाने की कोशिश नहीं की. आखिरकार महिला ने पुलिस थाने जाकर मामले की शिकायत दर्ज कराई. उसने अपने पति कृष्ण कुमार के साथ-साथ उसकी प्रेमिका पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं. महिला का आरोप है कि, ''पति की प्रेमिका ने उसकी सोने की चेन और मंगलसूत्र भी छीन लिया.''

Also Read:

माशूका के साथ स्कूटी पर गुलछर्रे उड़ा रहे थे मास्टर जी, पत्नी ने दिन में दिखा दिये तारे, किया ऐसा हाल

मेरी पत्नी कर चुकी है 5 शादी, सभी को किया ब्लैकमेल अब मेरा नंबर, एसपी को बताई हकीकत

रीवा वन स्टॉप सेंटर गए थे झगड़ा सुलझाने, उल्टा हो गई जमकर मारपीट, पति पर चले थप्पड़-घूंसे

मामले की जांच में जुटी पुलिस
वहीं, पूरे मामले में एडिशनल एसपी सूर्यकांत शर्मा का कहना है कि, ''उक्त वीडियो शास्त्री नगर का है. पीड़ित महिला के द्वारा पूरे मामले में शिकायत दर्ज कराई गई है. शिकायत को गंभीरता से लेते हुए वीडियो की जांच की जा रही है. जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे कार्रवाई की जाएगी.''

ABOUT THE AUTHOR

...view details