राजस्थान

rajasthan

नौकरानी के जरिए महिला को जान से मारने के लिए दी नशीली गोलियां, नगर परिषद उप सभापति का आरोपी बेटा गिरफ्तार - Intoxicating Pills Given to Woman

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Sep 15, 2024, 4:11 PM IST

डीडवाना में नगर परिषद उप सभापति बाबू खान बेगाना के बेटे आसिफ नवाज बेगाना को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोप है कि आसिफ ने नौकरानी के जरिए एक विधवा महिला की प्रॉपर्टी को हड़पने के लिए नशीली गोलियां दी थी.

Widow woman murder attempt
महिला की हत्या के प्रयास करने वाला आरोपी गिरफ्तार (ETV Bharat Kuchaman City)

कुचामनसिटी: प्रॉपर्टी हड़पने के लिए एक विधवा महिला को स्लो पॉयजन देकर जान से मारने की कोशिश के मामले में डीडवाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए नगर परिषद के उप सभापति के बेटे को गिरफ्तार किया है. आरोप है कि उप सभापति के बेटे ने घर की नौकरानी को विधवा महिला की हत्या के लिए स्लो पॉइजन देने के लिए मजबूर किया था.

थानाधिकारी डीडवाना नंदलाल रिणवा ने बताया कि मामला 17 व 18 जुलाई के बीच का है. इस मामले में पीड़िता रुखसाना ने डीडवाना थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. इसमें उसने बताया था कि गत 18 जुलाई को अचानक उसे उल्टियां होने लगी और उसकी तबीयत लगातार बिगड़ने लगी. इस दौरान उसने रसोई में रखे पानी के बर्तन को देखा, तो उसमे सफेद पदार्थ तैरता हुआ मिला.

पढ़ें:परिवार वाले को खाने में खिलाई नशीली दवा, फिर युवती गायब, पांच दिन बाद होनी थी शादी - girl missing

इस पर जब उसने घर की नौकरानी यासमीन से पूछताछ की, तो उसने रुखसाना के खाने में स्लो पॉयजन मिलाने की बात बताई. रुखसाना ने जब यासमीन से सख्ती से पूछताछ की, तो उसने बताया कि आसिफ नवाज बेगाना ने उसे यह पाउडर दिया था और रुखसाना के खाने में खाने में मिलने का दबाव डाला था. इस पर पुलिस ने यासमीन को गिरफ्तार किया और उससे कड़ाई से पूछताछ की तो यासमीन ने आसिफ नवाज पर रुकसाना के पानी में नशीली गोलियां मिलाने का दबाव डालने की बात कही.

पढ़ें:लव मैरिज करने वाले कपल ने खाया जहर, पति ने तोड़ा दम, पत्नी की हालत गंभीर

इस पर पुलिस ने रविवार को आरोपी आसिफ नवाज बेगाना को गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां से कोर्ट ने उसे दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया. आपको बता दें कि आसिफ नवाज बेगाना डीडवाना में प्रॉपर्टी व्यवसायी है और नगर परिषद के उप सभापति बाबू खान बेगाना का बेटा है. पीड़िता रुखसाना का आरोप है कि उसके पति की प्रॉपर्टी को हड़पने के लिए आसिफ नवाज खान ने उसकी हत्या का षड्यंत्र रचा था और नौकरानी यासमीन के जरिए उसे ठिकाने लगाने के लिए जहर दे रहा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details