बिहार

bihar

एक करोड़ की स्मैक के साथ 3 तस्कर गिरफ्तार, अन्तर्राज्यीय गिरोह का हुआ भंडाफोड़, छपरा पुलिस की बड़ी कार्रवाई - Smack Smugglers Arrested In Chapra

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jul 19, 2024, 11:38 AM IST

Updated : Jul 19, 2024, 1:01 PM IST

SMACK SELLING GANG BUSTED IN CHAPRA:छपरा में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. अंतर जिला स्मैकर तस्कर गिरोह का भंडाफोड़ हुआ है. साथ ही तस्करों की भी गिरफ्तारी हुई है. इनके पास से लाखों रुपए का स्मैक बरामद किया गया है. पढ़ें पूरी खबर.

Smack Smugglers Arrested In Chapra
छपरा में अंतर जिला स्मैक विक्रेता (ETV Bharat)

छपरा: बिहार की सारण पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एक स्मैक तस्कर गिरोह का भंडाफोड़ किया है. पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी, जिसके आधर पर छापेमारी करते हुए तीन तस्करों को गिरफ्तार किया गया है. वहीं इनके पास से बरामद स्मैक की कीमत लगभग 1 करोड़ है. फिलहाल पुलिस सभी तस्करों से पूछताछ करने में जुटी है.

स्मैक तस्करों के गिरोह का भंडाफोड़ :इस मामले को सारण एसपी डॉ. कुमार आशीष ने बताया कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत विशुनपुरा स्थित हरिद्वार सिंह के बंद पड़ी चिमनी के पास कुछ अपराधी जमा हुए थे. जिसको लेकर पुलिस को मादक पदार्थ की खरीद-बिक्री की सूचना मिली. इसी के आधार पर एसपी के निर्देश पर टीम बनायी गयी.

भारी मात्रा में स्मैक बरामद:पुलिस टीम में शामिलअनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सदर 1 राजकिशोर सिंह के नेतृत्व में मुफ्फसिल थाना अध्यक्ष विशाल आनंद के साथ अन्य पुलिस पदाधिकारियों ने छापेमारी की. जिसमें सभी मादक पदार्थ तस्कर को ड्रग्स और आपत्तिजनक सामग्री के साथ गिरफ्तार कर लिया गया. उनके पास से भारी मात्रा में स्मैक बरामद हुआ है.

कहां के हैं गिरफ्तार स्मैक तस्कर: पुलिस ने छापामारी कर मौके से तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है. इसमें भोजपुर के सिंहही थाना नगर जिला के गुलाबचंद राम साकिन का पुत्र कन्हैया कुमार, सारण के मरहौरा थाना के बच्चू प्रसाद साकिन का पुत्र विजय कुमार और सारण जिला के नई बस्ती रौजा पोखरा थाना नगर के बिंदा सिंह के पुत्र मुन्ना कुमार सिंह शामिल है.

एक करोड़ की स्मैक के साथ 3 तस्कर गिरफ्तार :गिरफ्तार तस्करों के पास से 1 किलो 100 ग्राम मादक पदार्थ, 80 ग्राम पावर, 2 किलो 800 ग्राम कट पत्थर, 5 मोबाइल, 11 एटीएम कार्ड, मिक्सर ग्राइंडर एक पीस, वजन करने वाली दो मशीन और 3 बाइक बरामद किया गया है. एसपी ने बताया कि अंतरराष्ट्रीय बाजार में बरामद सभी मादक पदार्थ की कीमत एक करोड़ के आसपास आंकी जा रही है. फिलहाल, इसका आंकलन किया जा रहा है.

"बंद पड़ी चिमनी के पास कुछ अपराधियों के इकट्ठा होने और मादक पदार्थ की खरीद-बिक्री करने की सूचना मिली थी. जिसके बाद कार्रवाई के लिए एक टीम तैयार की गई. मौके पर छापेमारी करते हुए तीन तस्करों को लाखों रुपए के मादक पदार्थ के साथ गिरफ्तार किया गया है."- डॉ. कुमार आशीष, एसपी, सारण

पढ़ें-मुंगेर में 10 ग्राम स्मैक के साथ 3 तस्कर गिरफ्तार, स्मैक बेचने की तैयारी में थे सभी - smack smugglers arrested in munger

Last Updated : Jul 19, 2024, 1:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details