उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ में DCM ने एक्टिवा को मारी टक्कर, हादसे में मासूम की मौत, लोगों ने ड्राइवर को पीटा

Innocent killed in road accident : हादसे में पिता, मां व बेटा गंभीर रूप से घायल.

प्रतीकात्मक फोटो
प्रतीकात्मक फोटो (Photo credit: ETV Bharat)

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 4 hours ago

लखनऊ :राजधानी में बुधवार देर रात परिवार संग जा रहे बाइक सवार पिता की एक्टिवा में बेकाबू डीसीएम ने टक्कर मार दी. दर्दनाक हादसे में मासूम (5) की दर्दनाक मौत हो गई, वहीं पिता गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसे के बाद डीसीएम चालक मौके से भागने लगा तो स्थानीय लोगों ने चालक को दौड़ाकर पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी, वहीं हादसे में एक्टिवा सवार पत्नी व बेटे को भी मामूली चोटें आईं, जिनको उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया.

पुलिस के मुताबिक, सदर निवासी बावर्ची परवेज कुरैशी बुधवार रात स्कूटी से पत्नी तबस्सुम, बेटी नमरा (5) और अहान के साथ एक शादी में शामिल होने बाजारखाला के मेहंदीगंज जा रहे थे. लालबाग शुभम सिनेमा हाॅल के पास पीछे से आ रही तेज रफ्तार डीसीएम ने परवेज की स्कूटी में टक्कर मार दी. टक्कर लगते ही नमरा डीसीएम के नीचे आ गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद मौके पर भीड़ एकत्र हो गई.

लोगों ने डीसीएम चालक को दौड़ाकर पकड़ा और कैसरबाग पुलिस के हवाले कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने नमरा और परवेज को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया. नमरा की मौत की खबर जब घर पहुंची तो वहां कोहराम मच गया. सिविल अस्पताल में मोहल्ले वालों की भीड़ जमा हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details